होम / शादी में आए मेहमानों को दुल्हन ने पिलाई भांग, नशे में झूलते रहे लोग, खुद पहुंचे थाने!

शादी में आए मेहमानों को दुल्हन ने पिलाई भांग, नशे में झूलते रहे लोग, खुद पहुंचे थाने!

कुछ लोगों का दिमाग इतना खराब होता है कि वे समय और परिस्थिति को देखे बिना कुछ न कुछ ऐसा कर बैठते हैं, जो एक समस्या बन जाती है। अमेरिका के फ्लोरिडा में रहने वाली एक दुल्हन ने भी कुछ ऐसा ही किया और अपनी शादी में मेहमानों को भांग खिलाई. किसी को इस बात […]

कुछ लोगों का दिमाग इतना खराब होता है कि वे समय और परिस्थिति को देखे बिना कुछ न कुछ ऐसा कर बैठते हैं, जो एक समस्या बन जाती है। अमेरिका के फ्लोरिडा में रहने वाली एक दुल्हन ने भी कुछ ऐसा ही किया और अपनी शादी में मेहमानों को भांग खिलाई. किसी को इस बात का पता तब तक नहीं चला जब तक वे खाना खाकर नशे में धुत हो गए।

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक फ्लोरिडा की रहने वाली 42 साल की डेन्या स्वोबोडा ने शादी के बाद रिसेप्शन डिनर में ये कांड किया. जहां एक तरफ वे खाना खाकर शराब के नशे में धुत हो रहे थे, वहीं दूसरी तरफ पुलिस पार्टी में पहुंच गई. मजे की बात यह थी कि अब भी यह दुल्हन डेन्या के लिए मजाक जैसा ही था और पुलिस के सामने वह मुस्कुराते हुए उससे मिली।

शादी समारोह में पहुंची पुलिस
42 वर्षीय डेन्या स्वोबोडा, जोसेलीन ब्रायंट के साथ, कैटरर, जो उनकी पार्टी में खाने-पीने की देखभाल करती थी, ने भोजन में मारिजुआना, एक प्रकार की भांग को मिलाने की योजना बनाई थी। पार्टी में आए 41 साल के एक मेहमान को डिनर करने के बाद जब कुछ अजीब सा लगा तो उन्होंने पुलिस को फोन कर दिया. पुलिस ने दुल्हन डेन्या और कैटरर को गांजा की अवैध आपूर्ति और लापरवाही का आरोप लगाते हुए गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अभी इस बात की जांच कर रही है कि कैटरिंग कंपनी या फिर खाने में भांग किसने मिलाई?

टेस्ट में मेहमानों को मिली दवा पॉजिटिव
शादी की पार्टी में बच्चों और बूढ़ों समेत कुल 50-60 मेहमानों को बुलाया गया था. स्प्रिंग क्लबहाउस, लॉन्गवुड। बच्चों की मेज अलग थी, इसलिए यह नहीं कहा जा सकता कि बच्चों को वही खाना परोसा गया या नहीं, लेकिन बड़ों का खाना भांग से जरूर मिला हुआ था। बाद में जब उनका यूरिन टेस्ट किया गया तो वे सभी ड्रग पॉजिटिव पाए गए। खाना खाकर घर जाने के बाद कुल 18 मेहमान बीमार हो गए। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले एक शादी की पार्टी में दुल्हन ने केक में थोड़ी मात्रा में नशीला मिला दिया था, लेकिन बताया गया कि किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ है.