शादीशुदा होते हुए भी बहला-फुसला कर भगा ले गया 16 साल की लड़की

Report By : Rajit Ram 

बाराबंकी | मामला बाराबंकी के ग्राम साला भारी पोस्ट न्यूछना थाना असंद्रा तहसील हैदरगढ़ जनपद का है जहां पर 16 साल की सोनाली उर्फ चांदनी वर्मा पुत्री राकेश वर्मा कुछ दिन पहले रात के सन्नाटे में लगभग 2:00 बजे विकास वर्मा पुत्र बलराम वर्मा के साथ भाग गई.

परिजनों से पता चला की लड़के ने उसे बहला-फुसलाकर उसके घर पर जाकर मेंथा का तेल 10 लीटर और 35 हजार के नगद सोने के आभूषण लेकर बाग़ गए. घटना उस वक़्त की है जब घर में पिता और अन्य कोई भी सदस्य मौजूद नहीं थे. अपने छोटे लड़के को जिला अस्पताल में भर्ती कराए थे उसी के दौरान लड़के ने मौके का फायदा उठाते हुए लड़की को भगा ले गया विकास वर्मा की बहन और बहनोई के मिलीभगत से लड़की को भगाने में कामयाब रहे लड़की के माता-पिता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है.

1 दिन पहले विकास वर्मा ने गांव में आकर धमकी भी दी थी लड़की के घरवालों को उसने कहा कि हमारे चाचा सचिवालय में हैं कोई हमारा क्या कर लेगा और पुलिस प्रशासन हमारे खिलाफ अगर कुछ कानूनी कार्रवाई करेगी तो हम उसकी वर्दी उतरवा देंगे गांव में दबंगई दिखाते हुए विकास वर्मा शादीशुदा भी हैं विकास वर्मा के पत्नी को 3 महीना पहले एक पुत्र भी जन्म लिया है शादीशुदा होते हुए विकास वर्मा सोनाली उर्फ चांदनी वर्मा जो नाबालिक है उसको भगा कर जबरन ले गया।

385 Post Views

alok singh jadaun

Journalist

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अपनी मांगों को लेकर टूटा किसानों के सब्र का बांध, लगाया कई किलोमीटर लंबा जाम

Wed Sep 18 , 2019
Report By : Abu Talha  बाराबंकी | भारतीय किसान यूनियन (भानु गुट) ने बड़ी संख्या में किसानों के साथ शहर के मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। प्रदर्शन में किसानों ने सड़क पर बैठकर जहां जाम लगा दिया। जिसके बाद सभी जिलाधिकारी को मौके पर आकर ज्ञापन लेने की बात […]


The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media