Latest News Weekly lockdown: यूपी में संडे को वीकली लॉकडाउन, कोरोना पर योगी के 10 बड़े निर्देश घर जाने का इंतजार कर रहे प्रवासियों के लिए राहत भरी की खबर… ये हैं देश के सबसे प्रतिष्ठित साइबर वॉरियर, जानें CQ-100 में कौन-कौन हैं शामिल क्या आप या आपके नेटवर्क में है कोई Cyber Expert? इन 5 कैटिगरी में हो रहा है ऑल इंडिया ऑनलाइन सर्वे, आज ही करें नॉमिनेशन अफसरों की ट्रांसफर-पोस्टिंग कराने के नाम पर पैसे ऐठने वाले कथित पत्रकार को एसटीएफ़ ने किया गिरफ्तार
Home / जहाज राजकुमारी प्रिंसेस के चालक दल के 2 भारतीय सदस्य कोरोना वायरस से संक्रमित जापान के तट पर फंसे हुए हैं

जहाज राजकुमारी प्रिंसेस के चालक दल के 2 भारतीय सदस्य कोरोना वायरस से संक्रमित जापान के तट पर फंसे हुए हैं

नई दिल्ली: जापान के तट से दूर क्रूज जहाज डायमंड प्रिंसेस में सवार चालक दल के दो भारतीय सदस्यों के नमूने कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं। जापान में भारतीय दूतावास ने बुधवार को इसकी जानकारी दी। जापानी अधिकारियों ने पुष्टि की है कि जहाज पर सवार 174 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। क्रूज […]

जापान के तट पर फंसे जहाज डायमंड प्रिंसेस के चालक दल के 2 भारतीय सदस्य कोरोना वायरस से संक्रमित

नई दिल्ली: जापान के तट से दूर क्रूज जहाज डायमंड प्रिंसेस में सवार चालक दल के दो भारतीय सदस्यों के नमूने कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं। जापान में भारतीय दूतावास ने बुधवार को इसकी जानकारी दी। जापानी अधिकारियों ने पुष्टि की है कि जहाज पर सवार 174 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। क्रूज पर 3,711 लोग हैं। यह पिछले हफ्ते की शुरुआत में जापान के तट पर पहुंचा था। हांगकांग में एक जहाज के उतरने की पुष्टि के बाद जापान ने तट पर क्रूज को रोक दिया है कि कोरोना वायरस संक्रमित हो गया है। यात्रियों और चालक दल के सदस्यों सहित जहाज पर कुल 1387 भारतीय सवार हैं।

दूतावास ने एक बयान में कहा, “कोरोना वायरस के संक्रमण के संदेह पर, जापानी अधिकारियों ने 19 फरवरी, 2020 से जहाज को अलग रखा है।” उन्होंने कहा, “अब तक चालक दल के दो भारतीय सदस्यों सहित 174 लोगों को कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि की गई है।”

चीन: डॉक्टरों का दावा है, कोरोनावायरस से 45 मिलियन लोगों की मौत हो सकती है, दुनिया की 60% आबादी प्रभावित हो सकती है

डब्ल्यूएचओ ने दी चेतावनी
विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) ने अन्य देशों को चीन के बाहर कोरोना वायरस के प्रसार के बारे में चेतावनी दी है और उनसे अपील की है कि वे अपने देश में घातक वायरस के पहुंचने की संभावना से निपटने के लिए तैयार रहें। डब्ल्यूएचओ के प्रमुख तेदेरोस एडनॉम गेब्रीस ने कहा कि वायरस से संक्रमित होने के बाद से चीन में कभी भी लोगों के ‘चिंताजनक’ मामले सामने आए हैं।