रोड एक्सीडेंट में 2 की मौत

सड़क हादसों में बड़ी तेजी से वृद्धि होती जा रही है बीते रविवार की रात जहां पर दो ट्रकों की आपस में जोरदार टक्कर के चलते लगी आग में एक ड्राइवर जिंदा जल गया था वहीं पर वही पर बांदा टांडा राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक बार फिर सोमवार की रात्रि में तेज रफ्तार के चलते कहर बरपा और भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमे कार के परखच्चे उड़ गए और कार सवार 4 लोगों में से 2 लोगों की मौके पर मौत हो गई और 2 व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गए जिनको जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफ़र कर दिया गया।जहाँ पर वह जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहे हैं।

बांदा टांडा राष्ट्रीय राजमार्ग पर अमेठी जिले के पर अमेठी जिले के काजीपट्टी के निकट एस जे एस स्कूल के सामने तेज रफ्तार आ रही स्कार्पियो और टाटा सफारी में जबरदस्त टक्कर हो गई जिसके चलते गाड़ी खाई में नीचे जा गिरी। जिसमें 4 लोग घायल हुए 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायलों का इलाज जिला अस्पताल में किया गया इसके बाद इनको ट्रामा सेंटर लखनऊ वैसा कर दिया था । बताया जा रहा है कि मृतक जौनपुर जिले के गौराबादशाहपुर के रहने वाले थे यहां से वह लखनऊ पीजीआई जौनपुर जिले के गौरा बादशाहपुर के रहने वाले थे यहां से लखनऊ पीजीआई किसी को देखने के लिए जा रहे थे तभी रास्ते में यह हादसा हुआ । सूचना पर पहुंची गौरीगंज पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया और घरवालों को सूचना देते हुए मृतक का पंचायत नामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा तथा आवश्यक कार्यवाही एवं जांच में जुटी। जिला अस्पताल के मेडिकल ऑफिसर डॉक्टर पितांबर कनौजिया ने बताया की रात्रि में की राय में एक्सीडेंटल का किराया हुआ था एक्सीडेंट काजी पट्टी के पास हुआ था यह लोग जौनपुर के रहने वाले थे इन दोनों की उम्र उनतीस 30 वर्ष के लगभग थे एक्सीडेंट के बाद यह लोग जिला अस्पताल आए और यहां पर चेकअप किया गया चेकअप के बाद यह पाया गया कि वह दोनों मृत हैं इसके अलावा 2 लोग और आए थे जो एक्सीडेंट में घायल थे उनका इलाज कर दिया गया।

REPORT- ARUN GUPTA

54 Post Views
The Republic India

piyush

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत पर पुलिस ने नहीं लिखी एफआईआर

Tue Mar 3 , 2020
संवाददाता- अंकित कुशवाहा शुक्लागंज। सोमवार शाम अंबिकापुरम निवासी एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। परिजन हत्या का आरोप भी लगा रहे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा था। लेकिन घटना के चैबीस घंटे बाद भी पुलिस ने […]
वक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत पर पुलिस ने नहीं लिखी एफआईआर


The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media