होम / अयोध्या: युवक ने मां के हाथ से बच्चे को खींचकर ट्रेन के बाहर फेंका और…

अयोध्या: युवक ने मां के हाथ से बच्चे को खींचकर ट्रेन के बाहर फेंका और…

अयोध्या। जिले के गोसाईगंज कटेहरी क्षेत्र में बुधवार शाम चलती ट्रेन से एक बच्‍चे को फेंकने की घटना सामने आई है। मालदा से दिल्‍ली जा रही फरक्‍का एक्‍सप्रेस में बैठी हुई महिला की गोद से एक युवक ने  डेेेढ साल का बच्‍चा छींनकर बाहर फेंक दिया। जब तक कोई कुछ भी समझ पाता युवक बच्‍चे को […]

अयोध्या जिले के गोसाईगंज कटेहरी क्षेत्र में बुधवार शाम चलती ट्रेन से एक बच्‍चे को फेंकने की घटना सामने आई है। मालदा से दिल्‍ली जा रही फरक्‍का एक्‍सप्रेस में बैठी हुई महिला की गोद से एक युवक ने  डेेेढ साल का बच्‍चा छींनकर बाहर फेंक दिया। जब तक कोई कुछ भी समझ पाता युवक बच्‍चे को फेंक चुका था। आनन फानन चेन पुलिंग की गई जिसके बाद यात्रियों ने युवक को दबोच लिया। वहीं पुलिस बच्‍चे की तलाश कर रही है।  

हादसा गोसाईंगंज-कटेहरी के बीच शाम का है। मालदा से दिल्ली जा रही फरक्का एक्सप्रेस में मालदा की रहने वाली उमा वर्मन की गोद से युवक ने डेढ़ साल के बच्‍चे को छीनकर फेंक दिया। महिला के चिल्‍लाने पर लोग युवक के पीछे भागे, लेकिन तब तक वो बच्‍चे को फेंक चुका था। वहीं ट्रेन की चेन पुलिंग करके रोकी गई, जिसके बाद आरोपी युवक को गोसाईगंज में जीआरपी के सुपुर्द किया गया। पूछताछ में पता चला कि आरोपी युवक बिहार के सीतामढ़ी जिले का रहने वाला कमलेश है। वहीं आरोपी ने बच्‍चे को क्‍यों फेंका इसकी पूछताछ की जा रही है। वहीं बच्चे की तलाश में जीआरपी जुटी हुई है।

नशे में था व्‍यक्ति 

बच्चे को फेंकने वाला युवक नशे की हालत में है, पुलिस को दिये गए बयान में उसने बताया कि ट्रेन में सवार किसी अन्य व्यक्ति ने उससे ऐसा करने को कहा था।  उस व्यक्ति ने यह भी कहा कि तुम ऐसा नही करोगे तो मैं तुम्हें मार डालूंगा। पुलिस महिला को साथ लेकर बच्चे को तलाश कर रही है।

नहीं मिला बच्‍चा  

जीआरपी के थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार ने बताया कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। बच्चे की तलाश की जा रही है। वहीं उमादेवी ने बताया कि बच्चे के साथ दिल्ली अपने पति के पास जा रही थी। तभी रास्ते में आरोपी युवक ने उससे बच्चा छीन लिया और उसको ट्रेन से नीचे फेंक दिया।