Latest News Weekly lockdown: यूपी में संडे को वीकली लॉकडाउन, कोरोना पर योगी के 10 बड़े निर्देश घर जाने का इंतजार कर रहे प्रवासियों के लिए राहत भरी की खबर… ये हैं देश के सबसे प्रतिष्ठित साइबर वॉरियर, जानें CQ-100 में कौन-कौन हैं शामिल क्या आप या आपके नेटवर्क में है कोई Cyber Expert? इन 5 कैटिगरी में हो रहा है ऑल इंडिया ऑनलाइन सर्वे, आज ही करें नॉमिनेशन अफसरों की ट्रांसफर-पोस्टिंग कराने के नाम पर पैसे ऐठने वाले कथित पत्रकार को एसटीएफ़ ने किया गिरफ्तार
Home / हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार महिलाओं के हाथों के ये 5 निशान शुभ माने जाते हैं।

हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार महिलाओं के हाथों के ये 5 निशान शुभ माने जाते हैं।

हथेली के अनुसार, प्रत्येक हथेली में रेखाओं के अलावा विशेष निशान भी होते हैं। जो लोग भविष्य की अच्छी या बुरी चीजों को देखते हैं, वे जानते हैं। ये विशेष आकार या संकेत पुरुषों और महिलाओं के भविष्य के बारे में अलग-अलग संकेत देते हैं। हस्तरेखा के अनुसार, महिलाओं के हाथों में विशेष निशान होते […]

हथेली के अनुसार, प्रत्येक हथेली में रेखाओं के अलावा विशेष निशान भी होते हैं। जो लोग भविष्य की अच्छी या बुरी चीजों को देखते हैं, वे जानते हैं। ये विशेष आकार या संकेत पुरुषों और महिलाओं के भविष्य के बारे में अलग-अलग संकेत देते हैं। हस्तरेखा के अनुसार, महिलाओं के हाथों में विशेष निशान होते हैं। जिन्हें धन लाभ, सुख और धन के बारे में पता किया जा सकता है।

ताड़ के अनुसार खजूर और उनके फल

1. यदि किसी महिला की हथेली में कमल या मछली जैसी आकृति है, तो उसका जीवन सुख और सुविधाओं से भरा होता है।

2. यदि किसी महिला के हाथ में रथ या ध्वज का निशान है, तो उसका जीवनसाथी बड़ा अधिकारी होता है।

3. जिस महिला के दाहिने हाथ में हथेली में तराजू हो और बाईं हथेली में हाथी या बैल जैसा निशान हो, उसका जीवनसाथी बड़ा व्यवसायी होता है।

4. किसी महिला की हथेली में यदि शंख, चक्र या पद्म का चिन्ह हो, तो उसका पुत्र एक बड़ा अधिकारी या राजा होता है, जिसे समान जीवन जीना होता है।

5. जिस महिला की हथेली गुलाबी या हल्की लालिमा लिए होती है और उसके हाथ में स्वस्तिक का निशान होता है, ऐसी महिलाओं के पास धन की कमी नहीं होती है।

6. स्त्री की हथेली के मध्य में एक स्पष्ट त्रिकोण या धनुष की तरह चिन्ह होता है, इससे हर प्रकार का सुख मिलता है और वे भाग्यशाली होते हैं।