गोरखपुर में मोहर्रम और गणेश पूजा को लेकर प्रशासन अलर्ट

Report By: Dhanesh Nishad

गोरखपुर आगामी मोहर्रम और गणेश पूजा को देखते हुए एसपी सिटी के आदेशानुसार कोतवाली थाना प्रभारी जयदीप वर्मा के नेतृत्व में आज कोतवाली थाना क्षेत्र के बक्शीपुर ,आर्यनगर,बेनीगंज, साहेबगंज मार्केट खूनीपुर एवं विभिन्न मार्गो से होते हुए होते हुए कोतवाली पहुंचे इस मोटरबाइक भ्रमण का उद्देश्य ही है कि लोगों मैं उनके सुरक्षा के प्रति विश्वास दिलाना और किसी भी घटना की जानकारी पुलिस को देने पर त्वरित पहुंचना और क्षेत्र के लोगों को और उनके जाल माल की पूर्ण रूप से रक्षा करना पुलिस का दायित्व है इसका विश्वास दिलाना.

गणेश चतुर्थी और मोहर्रम को सकुशल संपन्न कराने के लिए पुलिस वाले अभी से एलर्ट हो जाएं. पूर्व में सामने आए मामलों का मौके पर जाकर निस्तारण करें. गांव-गांव शांति समित की बैठक करें। लापरवाही किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

यह निर्देश पुलिस लाइन में आयोजित बैठक में आईजी रमित शर्मा ने दिए. लंबित विवेचनाओं को भी आईजी ने गंभीरता से लेते हुए बैठक में मौजूद पुलिस कर्मियों को जमकर हड़काया. बैठक में एसएसपी अमित पाठक, एसपी देहात उदयशंकर सिंह, सीओ कटघर सुदेश गुप्ता, सीओ सिविल लाइंस राजेश कुमार व एसओ इंस्पेक्टर मौजूद रहे.

207 Post Views
The Republic India

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

लश्कर का आतंकी और अयोध्या, गोरखपुर, काशी का कनेक्शन, क्या है पढ़ें

Thu Aug 29 , 2019
Report By: Khursid Alam & Junaid Khan   वाराणसी। आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के लिए काशी, अयोध्या और गोरखपुर में स्लीपिंग मॉड्यूल तैयार किए जा रहे हैं। इसकी जिम्मेदारी नेपाल के जनकपुर जिले के धनसरा में रह रहे बिहार के मधुबनी जिले के बलकटवा निवासी आतंकी मोहम्मद उमर मदनी को सौंपी […]
लश्कर का आतंकी और अयोध्या, गोरखपुर, काशी का कनेक्शन, क्या है पढ़ें


The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media