Latest News Kanpur: 32 साल पहले पाकिस्तान से भारत आया परिवार, पहचान छिपाई, घर भी बना लिया और मिल गई सरकारी नौकरी , अब कोर्ट ने लिया संज्ञान Weekly lockdown: यूपी में संडे को वीकली लॉकडाउन, कोरोना पर योगी के 10 बड़े निर्देश घर जाने का इंतजार कर रहे प्रवासियों के लिए राहत भरी की खबर… ये हैं देश के सबसे प्रतिष्ठित साइबर वॉरियर, जानें CQ-100 में कौन-कौन हैं शामिल योगी सरकार का ‘आगरा मॉडल’ हुआ ध्वस्त,मेरठ और कानपुर भी आगरा बनने की राह पर: अजय कुमार लल्लू
Home / गोरखपुर में मोहर्रम और गणेश पूजा को लेकर प्रशासन अलर्ट

गोरखपुर में मोहर्रम और गणेश पूजा को लेकर प्रशासन अलर्ट

Report By: Dhanesh Nishad गोरखपुर। आगामी मोहर्रम और गणेश पूजा को देखते हुए एसपी सिटी के आदेशानुसार कोतवाली थाना प्रभारी जयदीप वर्मा के नेतृत्व में आज कोतवाली थाना क्षेत्र के बक्शीपुर ,आर्यनगर,बेनीगंज, साहेबगंज मार्केट खूनीपुर एवं विभिन्न मार्गो से होते हुए होते हुए कोतवाली पहुंचे इस मोटरबाइक भ्रमण का उद्देश्य ही है कि लोगों मैं […]

Report By: Dhanesh Nishad

गोरखपुर आगामी मोहर्रम और गणेश पूजा को देखते हुए एसपी सिटी के आदेशानुसार कोतवाली थाना प्रभारी जयदीप वर्मा के नेतृत्व में आज कोतवाली थाना क्षेत्र के बक्शीपुर ,आर्यनगर,बेनीगंज, साहेबगंज मार्केट खूनीपुर एवं विभिन्न मार्गो से होते हुए होते हुए कोतवाली पहुंचे इस मोटरबाइक भ्रमण का उद्देश्य ही है कि लोगों मैं उनके सुरक्षा के प्रति विश्वास दिलाना और किसी भी घटना की जानकारी पुलिस को देने पर त्वरित पहुंचना और क्षेत्र के लोगों को और उनके जाल माल की पूर्ण रूप से रक्षा करना पुलिस का दायित्व है इसका विश्वास दिलाना.

गणेश चतुर्थी और मोहर्रम को सकुशल संपन्न कराने के लिए पुलिस वाले अभी से एलर्ट हो जाएं. पूर्व में सामने आए मामलों का मौके पर जाकर निस्तारण करें. गांव-गांव शांति समित की बैठक करें। लापरवाही किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

यह निर्देश पुलिस लाइन में आयोजित बैठक में आईजी रमित शर्मा ने दिए. लंबित विवेचनाओं को भी आईजी ने गंभीरता से लेते हुए बैठक में मौजूद पुलिस कर्मियों को जमकर हड़काया. बैठक में एसएसपी अमित पाठक, एसपी देहात उदयशंकर सिंह, सीओ कटघर सुदेश गुप्ता, सीओ सिविल लाइंस राजेश कुमार व एसओ इंस्पेक्टर मौजूद रहे.