Latest News Weekly lockdown: यूपी में संडे को वीकली लॉकडाउन, कोरोना पर योगी के 10 बड़े निर्देश घर जाने का इंतजार कर रहे प्रवासियों के लिए राहत भरी की खबर… ये हैं देश के सबसे प्रतिष्ठित साइबर वॉरियर, जानें CQ-100 में कौन-कौन हैं शामिल योगी सरकार का ‘आगरा मॉडल’ हुआ ध्वस्त,मेरठ और कानपुर भी आगरा बनने की राह पर: अजय कुमार लल्लू बाबा साहेब के संविधान से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं : अजय कुमार लल्लू
Home / जैदपुर प्रशासन और नगर पंचायत ने बकरीद से पहले कसी कमर, बैठक संपन्न

जैदपुर प्रशासन और नगर पंचायत ने बकरीद से पहले कसी कमर, बैठक संपन्न

बाराबंकी। जैदपुर में मंगलवार को स्थानीय थाना परिसर में आगामी त्योहार को लेकर थाना प्रभारी की अध्यक्षता में पीस कमेटी की बैठक की गई. आने वाली 13 अगस्त को बकराईद के त्योहार को लेकर जैदपुर थाना क्षेत्र के सभी गाँव के प्रधानों सहित कस्बे के सम्भ्रान्त लोगों के साथ थाना प्रभारी धनंजय सिंह की अध्यक्षता में बैठक […]

बाराबंकी। जैदपुर में मंगलवार को स्थानीय थाना परिसर में आगामी त्योहार को लेकर थाना प्रभारी की अध्यक्षता में पीस कमेटी की बैठक की गई. आने वाली 13 अगस्त को बकराईद के त्योहार को लेकर जैदपुर थाना क्षेत्र के सभी गाँव के प्रधानों सहित कस्बे के सम्भ्रान्त लोगों के साथ थाना प्रभारी धनंजय सिंह की अध्यक्षता में बैठक की गई. जिसमें थाना प्रभारी ने सभी लोगों की त्योहार के मद्देनजर सभी प्रकार की समस्या को सुना.

इस मौके पर नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि रियाज अहमद ने बकराईद के त्योहार पर नगर में साफ सफाई व्यवस्था के बारे में पूरी जानकारी दी. थाना प्रभारी ने त्योहार में बाधा डालने वालों के खिलाफ सख्ती से पेश आने की हिदायत भी दी. इस त्योहार को सभी से शान्ति पूर्वक मनाने की अपील की है.

इस अवसर पर एसआई शैलेन्द्र आजाद सरवेस सिंह दिलीप कुमार गजेंद्र सिंह भाजपा नेता डब्बू जयसवाल श्यामू जयसवाल उमाकांत पहलवान दीपक निगम सभासद इरफान बनवारीलाल मुकीम प्रधान फतेह मोहम्मद मोहम्मद आमिर सहित भारी संख्या में समभ्रांत लोग मौजूद थे.

REPORT BY- ABU TALHA (BARABANKI)