Latest News Kanpur: 32 साल पहले पाकिस्तान से भारत आया परिवार, पहचान छिपाई, घर भी बना लिया और मिल गई सरकारी नौकरी , अब कोर्ट ने लिया संज्ञान Weekly lockdown: यूपी में संडे को वीकली लॉकडाउन, कोरोना पर योगी के 10 बड़े निर्देश घर जाने का इंतजार कर रहे प्रवासियों के लिए राहत भरी की खबर… ये हैं देश के सबसे प्रतिष्ठित साइबर वॉरियर, जानें CQ-100 में कौन-कौन हैं शामिल योगी सरकार का ‘आगरा मॉडल’ हुआ ध्वस्त,मेरठ और कानपुर भी आगरा बनने की राह पर: अजय कुमार लल्लू
Home / महिला अपराधों के खिलाफ प्रशासन हुआ सख्त, चलाया सघन अभियान

महिला अपराधों के खिलाफ प्रशासन हुआ सख्त, चलाया सघन अभियान

गोरखपुर : शहर में आए दिन लड़कियों और महिलाओं के साथ हो रही है छेड़खानी और अभद्र व्यवहार को देखते हुए पुलिस ने भीड़-भाड़ इलाकों पर रेस्टोरेंट व पार्क आदि जगहों पर जाकर सघन अभियान जारी रखा है इसी क्रम में कैंट थाना क्षेत्र के शास्त्री चौक स्थित एक हुक्का बार पर एंटी रोमियो  गठित […]

गोरखपुर : शहर में आए दिन लड़कियों और महिलाओं के साथ हो रही है छेड़खानी और अभद्र व्यवहार को देखते हुए पुलिस ने भीड़-भाड़ इलाकों पर रेस्टोरेंट व पार्क आदि जगहों पर जाकर सघन अभियान जारी रखा है इसी क्रम में कैंट थाना क्षेत्र के शास्त्री चौक स्थित एक हुक्का बार पर एंटी रोमियो  गठित पुलिस टीम पहुंची जिसके बाद एन्टी रोमियो टीम में मौजूद पुलिसकर्मियों द्वारा हुक्का बार में बैठे  युवक  युवतियों से पूछताछ की गई.

इस मौके पर उन्हें कुछ खास तो नहीं मिला. लेकिन जब एंटी रोमियो पुलिस टीम ने हुक्का बार के संचालक से बार का लाइसेंस दिखाने को कहा तो संचालक लाइसेंस दिखाने में असमर्थ रहा जिसके बाद पुलिस ने उसे कड़ी चेतावनी देकर लाइसेंस थाने पर ले आ कर दिखाने को कहा.

इसके साथ ही हुक्का बार में कार्य कर रहे सभी कर्मचारियों का सत्यापन थाने पर लाकर कराने को कहा गया. ताकि भविष्य में किसी भी प्रकार की दुर्घटना घटना घटने पर उनके बारे में पुलिस को उचित जानकारी उपलब्ध रहे. मौके पर एंटी रोमियो प्रभारी सुनील कुमार पटेल सहित महिला कांस्टेबल व टीम  के अन्य पुलिसकर्मी  मौजूद रहे.


रिपोर्ट : धनेश निषाद 

यह भी पढ़ें…

अमेठी: पुलिस हिरासत में अभियुक्त की मौत, आईजी ने किया घटनास्थल का दौरा

अमेठी: पुलिस हिरासत में अभियुक्त की मौत, आईजी ने किया घटनास्थल का दौरा