एयरटेल ने बिग बाजार के साथ गठजोड़ किया, ये शानदार ऑफर बिक्री के दौरान उपलब्ध होंगे

airtel

नई दिल्ली: Airtel धन्यवाद ऐप ग्राहकों को बिग बाजार की बिक्री में अधिक लाभ दिया जाएगा। इसके लिए कंपनी ने फ्यूचर ग्रुप के साथ करार किया है। इस ऑफर के तहत ग्राहकों को बिग बाजार की बिक्री में विशेष लाभ मिलेगा। इस ऑफर की वजह से एयरटेल थैंक्स के यूजर्स बिग बाजार की बिक्री से पहले खरीद पाएंगे।

Airtel धन्यवाद ऐप के सभी ग्राहक बिग बाज़ार की सबसे सस्ती 5 दिनों की बिक्री के दौरान दो दिन पहले खरीदारी कर सकेंगे। आपको बता दें कि बिग बाजार की यह बिक्री 22 जनवरी से 26 जनवरी तक चलेगी। एयरटेल धन्यवाद ग्राहक बिक्री शुरू होने से पहले 20 और 21 जनवरी से बिग बाजार के स्टोर और दुकान पर जा सकते हैं।

कैसे करें शॉपिंग-

Airtel धन्यवाद ग्राहकों को सबसे पहले Airtel धन्यवाद ऐप खोलना होगा। इसके बाद डिस्कवर एयरटेल थैंक्स ऑप्शन को चुनना होगा। इसके बाद, बिग बाजार को सबसे सस्ते 5 दिनों के विकल्प का चयन करना होगा और एक पास जनरेट करना होगा। यह पास खरीदारी के बाद बिलिंग काउंटर पर कैशियर को दिखाया जाना है।

इसके अलावा एयरटेल थैंक्स के ग्राहकों को कुछ अन्य ऑफर भी मिलेंगे। इसके अलावा ग्राहकों को तेज बिलिंग का लाभ भी मिलेगा। बता दें कि इसमें एयरटेल के सभी धन्यवाद ग्राहक शामिल हैं जो पोस्टपेड, प्रीपेड मोबाइल और होम ब्रॉडबैंड का उपयोग कर रहे हैं।

इसके अलावा एयरटेल थैंक्स के ग्राहकों को भी इस सेल में कैशबैक मिलेगा। कैशबैक पाने के लिए ग्राहकों को फ्यूचर ऐप डाउनलोड करना होगा। पहली बार फ्यूचर ऐप डाउनलोड करने वालों को पंजीकरण के बाद अलग से 100 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा।

254 Post Views
The Republic India

piyush

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

गणतंत्र दिवस परेड: भारत की आन बान शान की एक तस्वीर राजपथ पर देखी गई

Sun Jan 26 , 2020
नई दिल्ली। देश के 71 वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर, देश के गौरव का एक शानदार दृश्य विजय चौक से ऐतिहासिक लाल किले तक देखा गया, जहां भारत की अद्वितीय एकता की विरासत, आधुनिक युग की उपलब्धियां और देश की सुरक्षा की गारंटी सेना की क्षमता का प्रदर्शन किया […]
गणतंत्र दिवस परेड


The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media