कानपुर: अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ने सपा प्रवक्ता सुनील साजन का फूंका पुतला

  • क्षत्रियों ने सपा प्रवक्ता का फूंका पुतला
  • सुनील साजन पर क्षत्रियों के अपमान का आरोप
  • लोकसभा चुनाव में सपा का बहिष्कार करने की हुंकार

The Republic India: एक टीवी डिबेट में सपा प्रवक्ता सुनील साजन का क्षत्रियों पर अपमानजनक टिप्पणी करने का मामला भारी पड़ता जा रहा है. अखिल भारतीय क्षत्रिय समाज के पदाधिकारियों ने बर्रा में सपा प्रवक्ता का पुतला फूंकते हुए कहा कि अगर क्षत्रियों के अपमान पर सपा माफी नही मांगती तो प्रदेश स्तर पर इसका विरोध किया जाएगा.


बर्रा में अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के कार्यकर्ताओं ने समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता सुनील साजन का पुतला फूंकते हुए जमकर नारेबाजी की. दरअसल एक टीवी डिबेट के दौरान सपा प्रवक्ता सुनील साजन ने राजपूतों को अंग्रेजों का गुलाम बताया था. जिसके बाद से क्षत्रिय समाज ने इसे सम्मान का विषय बनाकर सपा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया.

उसी के तहत प्रदर्शन और पुतलादहन के दौरान क्षत्रिय महासभा के पदाधिकारियों ने तत्काल प्रभाव से ही सुनील साजन को सपा से निष्कासित किये जाने की मांग की. उन्होंने कहा कि अगर सुनील साजन और सपा पार्टी की ओर से माफी नही मांगी जाती तो प्रदेश स्तर पर बड़ा आंदोलन किया जाएगा. इसके अलावा आने वाले लोकसभा चुनाव में भी अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के आह्वाहन पर पूरे देश का क्षत्रिय समाज सपा का बहिष्कार करेगा.


कार्यक्रम में पदाधिकारी रणविजय सेंगर,अभिषेक सेंगर,प्रभाकर सिंह,शिवम सिंह राठौर,आशुतोष गौर,सतेन्द्र सेंगर,यजुवेन्द्र सिंह,कपिल सिंह,पंकज चैहान,अभय प्रताप भदौरिया,विनय प्रताप सिंह,विमल सेंगर,सन्तोष चैहान,प्रदीप भदौरिया,रवि चैहान,दीपेन्द्र भदौरिया आदि लोग मौजूद रहे.

1,119 Post Views

alok singh jadaun

Journalist

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

31 मार्च 2019 तक, तीनों कार्यों को निपटा लें, अन्यथा आप मुश्किल में पड़ जाएंगे

Thu Jan 17 , 2019
नए साल की शुरुआत के साथ, करदाता वित्तीय संतुलन के वित्तपोषण में सबसे आगे हैं। जनवरी से मार्च तक, नए साल का पहला महीना वित्त के लिहाज से काफी महत्वपूर्ण माना जाता है, क्योंकि इस अवधि में आपको उन सभी वित्तीय कार्यों से निपटने के लिए कर बचत से काम […]
31 मार्च 2019 तक हर हाल में निपटा लें ये तीन काम, नहीं तो आपको हो जाएगी मुश्किल


The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media