वर्ष 2022 तक सभी गरीबों का पक्का मकान का सपना होगा पूरा: अनुप्रिया पटेल

  • वर्ष 2022 तक सभी गरीबों का पक्का मकान का सपना पूरा होगा: अनुप्रिया पटेल
  • जनपद में 30 हजार गरीब परिवारों को मिला प्रधानमंत्री आवास

मिर्जापुर, 18 अप्रैल: गुरूवार को नगर विधानसभा क्षेत्र के कोन मंडल के भोगांव गांव में आयोजित जनचौपाल के दौरान भाजपा, अपना दल (एस) और निषाद पार्टी की संयुक्त प्रत्याशी एवं केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा कि, ‘2022 तक जनपद सहित देश के हर गरीब का पक्का मकान का सपना पूरा हो जाएगा। पिछले तीन सालों में मिर्जापुर जनपद में लगभग 30 हजार गरीब परिवारों को पक्के मकान आवंटित किए जा चुके हैं। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में एनडीए सरकार के अगले कार्यकाल में जनपद के शेष जरूरतमंदों का भी पक्का मकान का सपना पूरा हो जाएगा।’ इस मौके पर संयोजक बृजभान सिंह भी उपस्थित थें।

अनुप्रिया पटेल ने कहा कि,’पिछले तीन सालों के दौरान जनपद में हमने 30 हजार जरूरतमंद गरीब परिवारों को आवास आवंटित करवाया। इसके तहत कोन ब्लॉक में 1567 आवासों का आवंटन किया गया। प्रधानमंत्री आवास आवंटन मामले में मिर्जापुर जनपद उत्तर प्रदेश के टॉप टेन जिलों की सूची में शामिल है। साल 2022 तक हर गरीब को घर देने का सपना पूरा किया जाएगा।’

 

इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने मंगलवार-बुधवार को उत्तर प्रदेश सहित देश के विभिन्न हिस्सों में आंधी, तुफान, बारिश की वजह से जानमाल की क्षति एवं फसलों के नुकसान पर दु:ख प्रकट किया।

इस मौके पर भाजपा के कोन मंडल अध्यक्ष उमेश सिंह, अपना दल (एस) विधानसभा अध्यक्ष राजकुमार पटेल, राजनाथ चौबे, उमेश तिवारी, कविता सिंह राजपूत, रूद्रेश सिंह, डॉ.महाजन सिंह, अरुण दूबे, महेंद्र सिंह, जगत सिंह, रोहित सिंह इत्यादि उपस्थित थें।

केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने भोगांव के अलावा मुजेहरा , चेकसारी, कमासिन, भटेवरा, चिल्ह के निषाद बस्ती, हनुमान नगर, अनिरूद्धपुर के पश्चिम पट्‌टी, तलठी, मल्लेपुर, मझिगवां इत्यादि गांवों में जनचौपाल में भाग लिया और लवकुश दूबे, अभिषेक सिंह, बबई निषाद, उमेश तिवारी, आशुतोष उपाध्याय, संतोष शुक्ला, संतोष गुप्ता इत्यादि से मुलाकात की।

332 Post Views

alok singh jadaun

Journalist

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

इस एक्ट्रेस ने ठुकराया 2 करोड़ का सौदा, वजह जानकर आप भी कहेंगे 'शाबाश'

Sat Apr 20 , 2019
साईं पल्लवी ने दो करोड़ रुपये के प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया है। साईं पल्लवी फिल्मों में कम मेकअप करती हैं और उनका मानना है कि आप जितनी अच्छी हैं उतनी ही अच्छी हैं। नई दिल्ली: बड़ी कंपनियां नकदी के लालच में रोने में व्यस्त हैं और इस अभिनेत्री ने […]
होम | बॉलीवुड | इस एक्ट्रेस ने ठुकराई दो करोड़ रुपये की डील, वजह जानकर आप भी कहेंगे 'शाबाश' साई पल्लवी (Sai Pallavi)


The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media