होम / अमेठी : स्मृति ईरानी के संसदीय क्षेत्र अमेठी का बदहाल गांव

अमेठी : स्मृति ईरानी के संसदीय क्षेत्र अमेठी का बदहाल गांव

  TRI अमेठी | तहसील के ग्राम परसौली मजरे कटरा फूल कुंवर में रास्ते की बड़ी समस्या है। यहां पर जैसे ही बरसात हल्की से शुरू हो जाती है। वैसे ही रास्ते में डेढ़ से दो फीट पानी भर जाता है। जो कि कभी सूखता नहीं है। यह सर्दियों तक भरा रहता है। इसी रास्ते […]

 

TRI अमेठी | तहसील के ग्राम परसौली मजरे कटरा फूल कुंवर में रास्ते की बड़ी समस्या है। यहां पर जैसे ही बरसात हल्की से शुरू हो जाती है। वैसे ही रास्ते में डेढ़ से दो फीट पानी भर जाता है। जो कि कभी सूखता नहीं है।

यह सर्दियों तक भरा रहता है। इसी रास्ते से छोटे-छोटे बच्चे कीचड़ से होकर स्कूल आते जाते हैं। गांव वालों ने बताया कि यह समस्या उनको पिछले तीन-चार सालों से बनी हुई है। किंतु इस पर किसी के द्वारा नजरें इनायत नहीं हो रही है। वही जब इसकी शिकायत ग्राम प्रधान से की जाती है तो ग्राम प्रधान द्वारा सिर्फ आश्वासन ही दिया जाता है। कहते हैं कि बन जाएगी रास्ता सही हो जाएगा।

किंतु आज तक कोई काम नहीं हुआ। जिसके चलते सभी ग्रामीण इसी कीचड़ से होकर आते जाते हैं। लंबे समय से यहां पर जलभराव होने के चलते डेंगू और मलेरिया के मच्छरों के भी फैलने की आशंका बराबर बनी रहती है।

Report By : Arun Gupta