राजीव गांधी सद्भावना ज्योति यात्रा का अमेठी कांग्रेस ने किया स्वागत

अमेठी। जनपद अमेठी के मुख्यालय गौरीगंज पर स्वर्गीय राजीव गांधी सद्भावना ज्योति यात्रा अमेठी जिले में पहुंची जिसका स्वागत कांग्रेस के जिलाध्यक्ष योगेंद्र मिश्रा ने किया. यह यात्रा पेरंबदूर से निकलकर दिल्ली तक जाएगी. स्वागत करने में जिलाध्यक्ष योगेंद्र मिश्रा के साथ समस्त जिले के कांग्रेसी नेता नेता उपस्थित रहे.

कांग्रेसी नेता योगेंद्र मिश्रा ने मीडिया को बताया कि यह हमारे तमाम दक्षिण भारत के नेता यह सत्य प्रकाशम जी हैं. जो 28 साल से लगातार राजीव जी की स्मृति में 9 अगस्त को वहां से शुरू करके 20 अगस्त को दिल्ली वीर भूमि पर समापन करते हैं और अमेठी हो करके राजीव जी की स्मृतियों को हम लोगों को बांटते हुए संजोते हुए यहां से जाते हैं, तो आज हम लोगों ने आज इस यात्रा का जिसमें तमाम हमारी माताएं बहने महिलाएं हैं.

निरंतर कई वर्षों से अमेठी होते हुए यात्रा बेरोबधु से चलकर के दिल्ली बीरभूम तक जाती है. आज भी वो यात्रा हम लोगों के बीच में हैं. यह सब प्रकाशम के नेतृत्व में हम सारे लोगों का स्वागत अमेठी में कांग्रेसजनों का स्वागत अभिनंदन कर रहे हैं. उसके बाद यह रायबरेली होते हुए लखनऊ हाल्ट करेंगे.

REPORT BY: ARUN GUPTA

142 Post Views
The Republic India

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सचिन के रिकॉर्ड की बराबरी इस खिलाड़ी ने कर दी है, आप भी जानिए

Fri Aug 16 , 2019
रिपब्लिक डेस्क।  न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउदी के क्रिकेट रिकॉर्ड के बारे में बात करें, तो उन्होंने अपने करियर में गेंदबाजी के दौरान कई बड़े रिकॉर्ड बनाए होंगे, लेकिन क्या आपको पता है कि टिम साउदी ने बल्लेबाजी में भी महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के एक रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है. दरअसल टिम […]


The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media