अमेठी : बिजली हुई महंगी, किसानों ने किया विरोध प्रदर्शन

अमेठी : भारतीय किसान यूनियन अराजनैतिक टिकैत गुट के बैनर तले शनिवार को जिले के किसानों ने बिजली की बढ़ी दर के विरोध में प्रदर्शन किया और 24 सूत्री मांग पत्र जिला प्रशासन को सौंप कार्रवाई की मांग की। संगठन के जिला प्रभारी प्रमोद मिश्रा व तहसील प्रभारी चुन्नू सिंह की अगुवाई में जुटे किसानों ने कहा कि बिजली की बढ़ी दर से किसान परेशान हैं।

किसानों ने अमेठी ककवा रोड़ पर रेलवे क्रासिंग पर ओवरब्रिज या फिर अंडर ब्रिज बनवाए जाने के साथ ही अमेठी बस स्टेशन पर पार्किग की व्यवस्था व अमेठी शहर में पिछले 15 सालों से बंद जल निगम की पानी आपूर्ति बहाल कराए जाने की मांग की। किसानों ने अपना 24 सूत्री मांग पत्र जिला प्रशासन को सौंपते हुए समाधान की मांग की है। साथ ही चेतावनी भी दी है कि मांगों पर समय से कार्रवाई न होने पर किसान आर-पार की लड़ाई लड़ने को विवश होंगे। विरोध प्रदर्शन में जिलाध्यक्ष सूर्य पाल यादव, संतोष सिंह, इमामउल्ला, हरीराम चौहान, रूपा देवी, गीता गुप्ता, अजय सिंह चौहान सहित तमाम किसान नेता मौजूद रहे।

305 Post Views

alok singh jadaun

Journalist

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जैदपुर में पिछड़ा वर्ग आयोग की संयोजकता में जनसभा का आयोजन

Mon Sep 23 , 2019
बाराबंकी: बाराबंकी 25 सितम्बर को पिछड़ा वर्ग आयोग की संयोजकता मे एक जनसभा का आयोजन जैदपुर के गढी कदीम वार्ड मे किया गया. जिसमें आने वाली पच्चीस तारीख को एक क़विशाल मिटींग का आयोजन किया जायेगा. जिसमें भारती जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह जिले के प्रभारी मंत्री […]
जैदपुर में पिछड़ा वर्ग आयोग की संयोजकता में जनसभा का आयोजन


The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media