होम / अमेठी: हैदर पब्लिक स्कूल में चलाया गया स्वच्छता जागरूकता अभियान

अमेठी: हैदर पब्लिक स्कूल में चलाया गया स्वच्छता जागरूकता अभियान

Report By: Arun Gupta अमेठी। भनौली स्थिति वसी हैदर पब्लिक स्कूल के बच्चों द्वारा स्वच्छता के प्रति लोगों को जागरूक किया गया। स्वास्थ्य ही संपत्ति है इसका महत्त्व बताने के लिए वसी हैदर पब्लिक स्कूल के बच्चों के स्वच्छता जागरूकता समूह को प्रधानाचार्य आसिफ नक़वी व प्रबंधक खादिम अब्बास ने रवाना किया। बच्चों ने ब्लॉक […]

Report By: Arun Gupta

अमेठी भनौली स्थिति वसी हैदर पब्लिक स्कूल के बच्चों द्वारा स्वच्छता के प्रति लोगों को जागरूक किया गया। स्वास्थ्य ही संपत्ति है इसका महत्त्व बताने के लिए वसी हैदर पब्लिक स्कूल के बच्चों के स्वच्छता जागरूकता समूह को प्रधानाचार्य आसिफ नक़वी व प्रबंधक खादिम अब्बास ने रवाना किया। बच्चों ने ब्लॉक के भनौली ग्रामसभा में लोगों से संपर्क किया और उन्हें स्वच्छता के महत्व के बारे में बताया।

जिससे साफ़ सफ़ाई के बारे में जागरूक कर उनके स्वास्थ्य और आर्थिक नुकसान को कम किया जा सके ।बच्चों के स्वच्छता जागरूकता समूह के साथ मयंक श्रीवास्तव,इको क्लब इंचार्ज रिज़वान अहमद , सचिन कुमार सिंह,खेल शिक्षक विवेक पांडेय आदि साथ उपस्थित रहे । बच्चों ने कार्यक्रम में सहभागिता बड़ी उत्सुकता के साथ लिया ।ग्रामीणों का सहयोग इस कार्यक्रम में सराहनीय रहा ।