होम / गोलियों की आवाज से दहला अमेठी, युवक पर बरसाई ताबतोड़ गोलियां

गोलियों की आवाज से दहला अमेठी, युवक पर बरसाई ताबतोड़ गोलियां

Report : ARUN GUPTA अमेठी | अमेठी जिले के मुंशीगंज थाना क्षेत्र के भगनपुर गाँव से कुछ पहले गोलियों की आवाज सुनकर गाँव दहल गया। अल सुबह मॉर्निंग मोटरसाइकिल से जा रहे युवक को पहले से घात लगाए कुछ बदमाशो ने युवक के उपर फायरिंग कर दी। गोली लगने से युवक गम्भीर रूप से घायल हो […]

Report : ARUN GUPTA

अमेठी | अमेठी जिले के मुंशीगंज थाना क्षेत्र के भगनपुर गाँव से कुछ पहले गोलियों की आवाज सुनकर गाँव दहल गया। अल सुबह मॉर्निंग मोटरसाइकिल से जा रहे युवक को पहले से घात लगाए कुछ बदमाशो ने युवक के उपर फायरिंग कर दी। गोली लगने से युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया जिसे जिला अस्पताल ले जाया गया जहा डॉक्टर ने युवक को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

मामला भगनपुर गाँव का है जहाँ सुबह मोटरसाइकिल से जा रहे नीरज पाण्डेय को गाँव के बाहर पहले से घात लगाए कुछ बदमाशो ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया। घायल नीरज को जिला अस्पताल ले जाया गया जहा उसकी हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। आपको बता दे कि पुरानी रंजिश के कारण नीरज को गोली मारी गयी। वर्ष 2016 में एक मुकदमा दर्ज किया गया था। 2017 में नीरज पाण्डेय के पिता रामाश्रय पाण्डेय को गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी।

वहीं ग्राम प्रधान प्रतिनिधि पंकज तिवारी की माने तो सुबह करीब साढ़े सात बजे गोली चलने की आवाज सुनाई दी. जिसके बाद हम लोग मौके पर पहुंचे तो नीरज पांडे लहूलुहान हालात में पड़े थे, जिन्हें हम लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. घटना की वजह आपसी रंजिश या फिर गैंगवार हो सकती है.

पुरानी रंजिश के कारण गोली मारी गयी है। मामले की जांच की गई तो पता चला कि 2016 में मुकदमा दर्ज किया गया था और 2017 में नीरज पांडेय के पिता रामाश्रय पांडेय को गोली मारकर हत्या कर फि गयी थी। मामले की जांच की जा रही है।