होम / अमेठी : दो दिवसीय दौरे पर पहुंची स्मृति ईरानी, विपक्ष ने किया पोस्टर वॉर

अमेठी : दो दिवसीय दौरे पर पहुंची स्मृति ईरानी, विपक्ष ने किया पोस्टर वॉर

Report by : Arun Gupta अमेठी। भाजपा और कांग्रेस के बीच पोस्टर वार आम बात है। बड़े नेताओं के आगमन से पहले विरोध प्रदर्शन का सिलसिला जारी रहता है। ऐसे में लोकसभा क्षेत्र में एक बार फिर अमेठी में पोस्टर वार शुरू हो गया है। बुधवार को अपने लोकसभा क्षेत्र अमेठी दो दिवसीय दौरे पर पहुँची […]

Report by : Arun Gupta

अमेठी। भाजपा और कांग्रेस के बीच पोस्टर वार आम बात है। बड़े नेताओं के आगमन से पहले विरोध प्रदर्शन का सिलसिला जारी रहता है। ऐसे में लोकसभा क्षेत्र में एक बार फिर अमेठी में पोस्टर वार शुरू हो गया है।


बुधवार को अपने लोकसभा क्षेत्र अमेठी दो दिवसीय दौरे पर पहुँची सांसद व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी,कई कार्यक्रम में हिस्सा लिया।वही उनके अमेठी पहुँचने पर “अमेठी का अपमान करने वाली सांसद स्मृति ईरानी” को लेकर जगह-जगह पोस्टर लगाए गए हैं। पोस्टर लगाकर स्मृति ईरानी से जवाब मांगा गया है। पोस्टर में लिखा गया है कि “अमेठी का अपमान करने वाली सांसद स्मृति ईरानी आप बताइए कि आपने अमेठी में कहा पर किसानों को कीचड़ से अनाज चुनते हुए देखा?”
ईरानी के दौरे पर अमेठी में पोस्टर वॉर शुरू हो गया है। अमेठी मे जगह-जगह पोस्टर लगाए गए हैं।गौरतलब है कि पोस्टर में निवेदक के रूप में जयबहादुर यादव नाम के एक युवक ने अपना नाम भी लिख रखा है।