Latest News Weekly lockdown: यूपी में संडे को वीकली लॉकडाउन, कोरोना पर योगी के 10 बड़े निर्देश घर जाने का इंतजार कर रहे प्रवासियों के लिए राहत भरी की खबर… ये हैं देश के सबसे प्रतिष्ठित साइबर वॉरियर, जानें CQ-100 में कौन-कौन हैं शामिल योगी सरकार का ‘आगरा मॉडल’ हुआ ध्वस्त,मेरठ और कानपुर भी आगरा बनने की राह पर: अजय कुमार लल्लू बाबा साहेब के संविधान से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं : अजय कुमार लल्लू
Home / अनुच्छेद 370 खत्म, बाराबंकी में ढोल नगाड़ों पर झूमीं मुस्लिम महिलाएं, लहराए तिरंगे

अनुच्छेद 370 खत्म, बाराबंकी में ढोल नगाड़ों पर झूमीं मुस्लिम महिलाएं, लहराए तिरंगे

बाराबंकी। केंद्र सरकार के जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 समेत  35-ए को हटाने के निर्णय का देश भर में स्वागत किया. बाराबंकी में तो उत्साही जनता ने नरेंद्र मोदी सरकार के इस फैसले के बाद ढोल नगाड़े के साथ जश्न मनाया और भारत के लिए ये सबसे बड़ा दिन बताया. इसके साथ ही सड़कों पर जमकर […]

बाराबंकी। केंद्र सरकार के जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 समेत  35-ए को हटाने के निर्णय का देश भर में स्वागत किया. बाराबंकी में तो उत्साही जनता ने नरेंद्र मोदी सरकार के इस फैसले के बाद ढोल नगाड़े के साथ जश्न मनाया और भारत के लिए ये सबसे बड़ा दिन बताया. इसके साथ ही सड़कों पर जमकर गुलाल उड़ाया और पटाखे भी दगाये. ढोल नगाड़ों की थाप पर बाराबंकी की नगर पालिका परिषद में लोगों के साथ मुस्लिम महिलाओं ने भी तिरंगा फहराया और मिठाई बांटकर अपनी खुशी का इजहार किया. बाराबंकी में रहने वाली मुस्लिम महिलाओं ने कहा कि उनका सपना पूरा हो गया. अब कश्मीर में तिरंगा फहराया जा सकेगा. विकास के नए आयाम गढ़े जाएंगे.

मुस्लिम महिला ने कहा-अब हम भी बनवा पाएंगें घर

बाराबंकी में धारा 370 हटने की खबर आते ही सभी जश्न में डूब गए. पुरुषों के साथ मुस्लिम महिलाओं ने भी मिठाइयां बांटकर और आतिशबाजी कर जश्न मनाया. हिना का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो कहा था वह करके दिखाया है. कश्मीर में धारा 370 हटाने के बाद अब वहां पर रहना आसान होगा. उनका कहना है कि वह वहां घूमने जा सकती हैं और अपना मकान भी बनवा सकती हैं. वहीं ज्ञानू के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह मिलकर पूरे देश में विकास का काम कर रहे हैं. हम उनके इस फैसले से बहुत खुश हैं.

370 झांकी है ,पाकिस्तान बाकी है

होली से पहले ही हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने होली खेल ली. इनका जोश इतना बढ़ा हुआ है कि अनुच्छेद 370 के बाद अब पूरे पाकिस्तान की मांग कर रहे हैं . इन कार्यकर्ताओं ने जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूब मुफ़्ती और फारुख अब्दुल्ला मुर्दाबाद के नारे भी लगाए .

हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृहमंत्री का धन्यवाद देते हुए कहा कि अब कश्मीर से आतंकवाद का भी सफाया होगा और अलगाववाद का भी सम्पूर्ण नाश हो जाएगा. कश्मीर पर आए इस फैसले से इन कार्यकर्ताओं ने सड़क पर होली जैसा माहौल पैदा करते हुए एक दूसरे को बधाई दी.