अनुच्छेद 370 खत्म, बाराबंकी में ढोल नगाड़ों पर झूमीं मुस्लिम महिलाएं, लहराए तिरंगे

बाराबंकी। केंद्र सरकार के जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 समेत  35-ए को हटाने के निर्णय का देश भर में स्वागत किया. बाराबंकी में तो उत्साही जनता ने नरेंद्र मोदी सरकार के इस फैसले के बाद ढोल नगाड़े के साथ जश्न मनाया और भारत के लिए ये सबसे बड़ा दिन बताया. इसके साथ ही सड़कों पर जमकर गुलाल उड़ाया और पटाखे भी दगाये. ढोल नगाड़ों की थाप पर बाराबंकी की नगर पालिका परिषद में लोगों के साथ मुस्लिम महिलाओं ने भी तिरंगा फहराया और मिठाई बांटकर अपनी खुशी का इजहार किया. बाराबंकी में रहने वाली मुस्लिम महिलाओं ने कहा कि उनका सपना पूरा हो गया. अब कश्मीर में तिरंगा फहराया जा सकेगा. विकास के नए आयाम गढ़े जाएंगे.

मुस्लिम महिला ने कहा-अब हम भी बनवा पाएंगें घर

बाराबंकी में धारा 370 हटने की खबर आते ही सभी जश्न में डूब गए. पुरुषों के साथ मुस्लिम महिलाओं ने भी मिठाइयां बांटकर और आतिशबाजी कर जश्न मनाया. हिना का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो कहा था वह करके दिखाया है. कश्मीर में धारा 370 हटाने के बाद अब वहां पर रहना आसान होगा. उनका कहना है कि वह वहां घूमने जा सकती हैं और अपना मकान भी बनवा सकती हैं. वहीं ज्ञानू के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह मिलकर पूरे देश में विकास का काम कर रहे हैं. हम उनके इस फैसले से बहुत खुश हैं.

370 झांकी है ,पाकिस्तान बाकी है

होली से पहले ही हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने होली खेल ली. इनका जोश इतना बढ़ा हुआ है कि अनुच्छेद 370 के बाद अब पूरे पाकिस्तान की मांग कर रहे हैं . इन कार्यकर्ताओं ने जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूब मुफ़्ती और फारुख अब्दुल्ला मुर्दाबाद के नारे भी लगाए .

हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृहमंत्री का धन्यवाद देते हुए कहा कि अब कश्मीर से आतंकवाद का भी सफाया होगा और अलगाववाद का भी सम्पूर्ण नाश हो जाएगा. कश्मीर पर आए इस फैसले से इन कार्यकर्ताओं ने सड़क पर होली जैसा माहौल पैदा करते हुए एक दूसरे को बधाई दी.

 

305 Post Views
The Republic India

alok singh jadaun

Journalist

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मुख्यमंत्री के निर्देशों की धज्जियां उड़ा रही नगर पंचायत जैदपुर

Mon Aug 5 , 2019
जैदपुर कस्बे में सड़क पर पशुओं के झुंड से वाहन चालक व लोग हो रहे परेशान मुख्यमंत्री के निर्देशो का खंडन करती नगर पंचायत जैदपुर कस्बे जैदपुर में सड़क पर पशुओं के झुंड से वाहन चालक व लोग हो रहे परेशान बाराबंकी। कस्बे में आवारा पशुओं की समस्या खत्म होने का […]


The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media