होम / रधान के भ्रटाचार पर कार्यवाही के लिए जिलाधिकारी कार्यालय पर आत्म दाह कि कोशिश !!

रधान के भ्रटाचार पर कार्यवाही के लिए जिलाधिकारी कार्यालय पर आत्म दाह कि कोशिश !!

प्रधान के भ्रटाचार के खिलाफ जिलाअधिकारी कार्यालय पर अपने शरीर पर डाला मिट्टी तेल मचा हड़कंप पुलिस रही पीछे एलआईयू विभाग के लोगो ने समय रहते किया आत्म के मंशुबे के नाकाम !! आपको बताते चले उतर प्रदेश बलिया जनपद के नोरांगा गाव की जहा के ग्रामीणों का गुस्सा उस समय चरम सीमा पर पहुंची […]

प्रधान के भ्रटाचार के खिलाफ जिलाअधिकारी कार्यालय पर अपने शरीर पर डाला मिट्टी तेल मचा हड़कंप पुलिस रही पीछे एलआईयू विभाग के लोगो ने समय रहते किया आत्म के मंशुबे के नाकाम !!

आपको बताते चले उतर प्रदेश बलिया जनपद के नोरांगा गाव की जहा के ग्रामीणों का गुस्सा उस समय चरम सीमा पर पहुंची जब ग्रामीणों ने पिछले कई महीनों से अपने गांव के प्रधान द्वारा भ्रष्टाचार के खिलाफ जिलाधिकारी समेत कई आला अधिकारियों को प्रधान की शिकायत और जांच कराने की मांग का पत्रक लगातार देते रहे और अधिकारियों द्वारा नहीं सुने जाने पर और नाही प्रधान के खिलाफ कोई कार्यवाही किए जाने पर ग्रामीणों ने दर्जनों की संख्या में जिलाअधिकारी कार्यालय पर पहुंच अधिकारी और प्रशासन मुर्दा बाद के नारे लगाते रहे !!

यही नहीं इस प्रदर्शन में उस वक्त हड़कंप मच गया जब प्रदर्शन में सामिल एक व्यक्ति ने अपने शरीर पर एक बोतल मिट्टी तेल डाल लिया और आत्म दाह कि कोशिश करने लगा समय रहते एलआईयू विभाग के लोगो ने तत्काल उस व्यक्ति को पकड़ कर उसके आत्म दाह कि कोशिश को नाकाम कर दिया जिसके बाद मौके पर मौजूद पुलिस प्रशाशन के लोगो ने मामले को शांत किया !!

आगे ग्रामीणों ने जिला अधिकारी कार्यालय पर मौजूद नगर मजिस्ट्रेट से अपने नवरंगा गांव के प्रधान के भ्रटाचार के बारे में फिर बताया जिसे नगर मजिस्ट्रेट सुनकर तत्काल प्रधान के खिलाफ कार्यवाही की बात कही जिसके बाद नवरंगा गांव के लोगो का गुस्सा शांत हुआ !!

दूसरी तरफ इस प्रदर्शन में आत्म दाह कि कोसिस करने वाले व्यक्ति ने मीडिया से बात करते हुए क्या बताया आइए सुनाते है उनकी जुबानी ……………………..!!

रिपोटर- अभिषेक मिश्रा