बाराबंकी : भाजपा किसान मोर्चा, किसानों की समस्याओं के निवारण करेंगे जिलाध्यक्ष

REPORT -ABU TALHA

बाराबंकी | आगामी जैदपुर विधानसभा उपचुनाव को लेकर भाजपा किसान मोर्चा के व्यापक जनसंपर्क अभियान की अगली श्रृंखला में आज हरख और जैदपुर मंडलों में बैंठको का आयोजन किया गया. जनसंपर्क अभियान की अध्यक्षता कर रहे जिलाध्यक्ष सीतासरन वर्मा ने सभी ग्राम पंचायत स्तरीय कमेटियों से क्षेत्र के किसानों की समस्याओं के निवारण करवानें का आह्वान किया.

बैठक में बतौर मुख्य अतिथि  प्रदेश मंत्री एवं विधानसभा प्रभारी  हरगोविंद सिंह ने कहा की हर ग्राम और प्रत्येक किसान को पार्टी की योजनाओं से अवगत करा कर कर मुख्य धारा में लाना होगा.आगामी उपचुनाव में किसानों की भागीदारी के साथ साथ विराट विजय का परचम लहराना होगा. बैठक का संचालन कर रहे जिला प्रवक्ता देवेश शुक्ला नें कहा कि चुनावी जनसंपर्क के साथ किसानों की मूल समस्याओं को समझना और निराकरण करवाया जाना अत्यंत अहम है.

इस अवसर पर जिला मंत्री महेंद्र त्रिवेदी, जिला उपाध्यक्ष धर्मेंद्र वर्मा, जिला मंत्री अजय वर्मा, राजेश सिंह, के के सिंह, रामसजीवन, अमरनाथ वर्मा  रमेश श्रीवास्तव एवं हरख व जैदपुर मंडल के सभी पदाधिकारियों के साथ सैकड़ों ग्राम वासियों ने भागीदारी की.

 

192 Post Views
The Republic India

alok singh jadaun

Journalist

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

प्रधानमंत्री के तीन तलाक अमेंडमेंट के मंसूबो पर पानी फेर रही बाराबंकी पुलिस

Mon Sep 2 , 2019
REPORT -ABU TALHA बाराबंकी | प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री और तीन तलाक अमेंडमेंट के मंसूबो पर पानी फेर रही बाराबंकी पुलिस . पति के एक बार फिर कानून को ताक पर रखकर पत्नी को दिया तीन तलाक और कर ली दूसरी शादी. पीड़िता ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. लेकिन पुलिस […]


The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media