होम / बाराबंकी : कोटेदारों की मनमानी, गल्ला न मिलने से परेशान हुए उपभोक्ता

बाराबंकी : कोटेदारों की मनमानी, गल्ला न मिलने से परेशान हुए उपभोक्ता

Report By : Rajit Ram  बाराबंकी | मसौली बाराबंकी फोटो ग्राम पंचायत मसौली की सर्वजानिक वितरण प्रणाली की दुकान के विक्रेता की कार्यशैली से परेशान उपभोक्ताओं ने पूर्ति निराक्षण के सामने गल्ला न मिल पाने की समस्या रखी।जिस पर पूर्ति निराक्षण ने मामला की जांच कराने का आश्वासन दिया है।सबसे बड़ी बात यह रही कि […]

Report By : Rajit Ram 

बाराबंकी | मसौली बाराबंकी फोटो ग्राम पंचायत मसौली की सर्वजानिक वितरण प्रणाली की दुकान के विक्रेता की कार्यशैली से परेशान उपभोक्ताओं ने पूर्ति निराक्षण के सामने गल्ला न मिल पाने की समस्या रखी।जिस पर पूर्ति निराक्षण ने मामला की जांच कराने का आश्वासन दिया है।सबसे बड़ी बात यह रही कि यह पर कोटेदार ही नदरात रहे। ऐसे में शिकायत कर्तो की समस्याओं के जवाब नही मिल पा रहे थे।


विकास खण्ड मसौली की ग्राम पंचायत मसौली में पंचायत घर पर निर्धारित कार्यक्रम के तहत ग्रामीणों की समस्याओं को सुनने के लिए पूर्ति विभाग से बंकी ब्लाक के पूर्ति निरक्षक ने पहुंच कर जांच प्रडतल शुरू किया। जिसमें दर्जनों उपभोक्ताओं ने पहुंच कर कोटेदार द्वारा की जा रही मनमानी की शिकायत पर अपनी अपनी बातें से अवगत कराया है।जिस पर पूर्ति निराक्षण ने सभी पीड़ित उपभोक्ताओं के बयान दर्ज कर ऊँचा अधिकारी को अवगत कराने को कहाँ है।


इस मौके पर मसौली प्रधान प्रतिनिधि जवेद किदवई सहित काफी साख्या में कार्ड धारक मौजूद थे।