बाराबंकी : नहर में बह रही देशी व अंग्रेजी विश्की शराब

बाराबंकी : नहर में बह रही देशी व अंग्रेजी विश्की शराब

बाराबंकी : नहर में बह रही देशी व अंग्रेजी विश्की शराब

  • नहर में मिली शराब बना चर्चा का विषय।
  • भारी मात्रा में मिली कई ब्राण्ड की शराब।
  • भारीसंख्या में मिली देशी व अंग्रेजी विश्की सहित शराब के कई ब्राण्ड।
  • हरियाणा की शराब मिलने से मचा क्षेत्र में हड़कम्प प्रसासन हलकान।

जैदपुर बाराबंकी। स्थानीय थाना क्षेत्र के ग्राम इंधौलिया के लोग शुक्रवार की तड़के 5 बजे के करीब सौच के लिए जा रहे थे। तभी इंधौलिया रजबहा में शराब की शीशी व बोतलें पानी के बहाव में सैकड़ों की तादाद में बहती हुई जा रही है। देखते ही देखते शराब की बोतलें व शीशी के नहर में बहने की खबर इंधौलिया गाँव सहित आस पास के गांवों में आग की तरह फैल गई। इंधौलिया गाँव के निवासी धर्मानन्द ने बताया कि सुबह ये शराब बोतलें नहर में भारी तादाद में बहती हुई जा रही थी। शराब की बोतलें बहती देख कुछ राहगीर छोटे बच्चे नव युवकों यहाँ तक बूढ़े भी शराब की शीशियों नहर से निकाल कर ले गये। इतना ही नही सैकड़ों की संख्या में शराब की बोतलें ग्राम अजपुरा शहजादपुर के पास भी नहर में बहते हुए ग्रामीणों द्वारा देखी गई है। आखिर नहर में इतनी भारी तादाद में शराब की बोतलें आई कहाँ से आखिर किसने नहर में फेंकी शराब की बोतलें लोगों में चर्चा का विषय बनी हुई है।

बाराबंकी : नहर में बह रही देशी व अंग्रेजी विश्की शराब

नहर में फेंकी गई भारी मात्रा में शराब की बोतलों की घटना सुबह लगभग 5 बजे की है। मामला नवाबगंज तहसील के सतरिख थाना क्षेत्र के नानमऊ हरख बन्दगीपुर गल्हामऊ भगवानपुर कटरा, पाण्डेपुरवा, खालेकपुरवा तथा कोठी थाना क्षेत्र के लालपुर का है।

घट सकती है कोई बड़ी अप्रिय घटना।
इस तरह से भारी मात्रा में शराब की बोतलों का नहर में फेका जाना चिंता का विषय बनी हुई है। नहर में बह कर आई शराब के पीने से कोई भी बड़ी अप्रिय घटना घटने की सम्भावना बनी हुई है। हालांकि नहर बहती शराब की सूचना मिलने पर जिलाधिकारी डाक्टर आदर्श सिंह ने क्षेत्र के गाँव अजपुरा निजामपुर चमरही ठाकुर पुरवा पहुंच कर लोगों को शराब का स्तेमाल न किये जाने की हिदायत दी है।

आबकारी विभाग के हाथ पैर फूले।
नहर में भारी मात्रा में बह रही हरियाणवीं शराब की बोतलों की खबर फैलते ही आबकारी विभाग के हाथ पैर फूल गये। इस घटना से विभागीय अधिकारियों में सनसनी फैल गई। विभाग भी इस घटना से काफी हतप्रभ है।

पुलिस ने कई गाँव में ली घरों की तलाशी।

जैदपुर पुलिस द्वारा क्षेत्र के निजामपुर अजपुरा चमरही में सघन चेकिंग की गई। जिसमें पुलिस ने कई घरों से छोटी बड़ी तकरीबन 40 शराब की शीशी बरामद की है। पुलिस ने क्षेत्र के सभी गाँवों में एनाउन्समेंट कर लोगों को शराब न स्तेमाल करने की चेतावनी दी है। इस मामले में जैदपुर पुलिस ने बताया नहर में इतनी भारी मात्रा में शराब कहाँ से आई जांच पड़ताल कर पता लगाया जा रहा है।

Ryan Reynold
Piyush Gupta is a writer based in India. When he's not writing about apps, marketing, or tech, you can probably catch him eating ice cream.

You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in Tech