होम / बाराबंकी : बंदूक की नोक पर की लूट, वारदात से जिले में मचा हड़कंप

बाराबंकी : बंदूक की नोक पर की लूट, वारदात से जिले में मचा हड़कंप

Report By : ABU TALHA बाराबंकी | आज लूट की एक वारदात ने हड़कंप मचा दिया. मामला नगर कोतवाली क्षेत्र में सफेदाबाद के पास का है. जहां लखनऊ की तरफ से आ रहे अनुपम शुक्ला नाम के एक शख्स से बदमाशों ने बंदूक की नोक पर डेढ़ लाख रुपए लूट लिए. युवक के मुताबिक उसने रुपयों से […]

Report By : ABU TALHA

बाराबंकी | आज लूट की एक वारदात ने हड़कंप मचा दिया. मामला नगर कोतवाली क्षेत्र में सफेदाबाद के पास का है. जहां लखनऊ की तरफ से आ रहे अनुपम शुक्ला नाम के एक शख्स से बदमाशों ने बंदूक की नोक पर डेढ़ लाख रुपए लूट लिए. युवक के मुताबिक उसने रुपयों से भरा बैग बदमाशों को देने से मना किया तो उन्होंने कट्टा निकाल कर उसके पेट में लगा दिया. जिससे वह घबरा गया और रुपयों का बैग बदमाशों को दे दिया. युवक के मुताबिक बदमाश भागने लगे तो उसने उनका पीछा किया और लोगों से मदद मांगी, लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की.

वहीं इस वारदात को लेकर बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक आर एस गौतम ने बताया अनुपम शुक्ला नाम का युवक इंडियन ओवरसीज बैंक की लखनऊ में चौक शाखा से डेढ़ लाख रुपए लेकर बाराबंकी आ रहा था. तभी सफेदाबाद में चंद्र डेंटल कॉलेज के पास पीछे से आ रहे मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने उसे रोक लिया और रुपयों का बैग उससे छीन लिया. एसपी के मुताबिक नगर कोतवाली में लूट का मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश की जा रही है. वहीं एएसपी ने वारदात में किसी हथियार के इस्तेमाल को लेकर कहा कि अभी इस बारे में कोई तथ्य सामने नहीं आए हैं.