बाराबंकी: विजेपी विधायक सतीश चंद्र शर्मा ने 750 बाढ़ पीडितों को बांटी राहत सामग्री

बाराबंकी। लखनऊ से सटे जनपद बाराबंकी के तहसील रामसनेहीघाट के विकास खण्ड पूरेडलई क्षेत्र में दरियाबाद विधायक सतीश चंद्र शर्मा ने रविवार को तहसीलदार रामसनेहीघाट तपन कुमार मिश्रा के साथ नदी उस पार के बाढ़ से प्रभावित गांव का दौरा किया और लोगो से मिलकर उनका हाल चाल जाना और बाढ़ आपदा से पीडित गांव गुनौली लोनियन पुरवा टिकरी जलाल पुर आदि गांव के लोगो को राहत सामग्री वितरित किया .

राहत सामग्री में आटा ,चावल , भूनाचना , अरहर की दाल,नमक ,हल्दी मिर्च, धनिया,मोमबत्ती, माचिस विश्किट रिफाइंड तेल,आलू लाई, पन्नी त्रिपाल मच्छरदानी मिट्टी का तेल, पाकर किसान खुश हो गये और विधायक जी का धन्यवाद बोलते हुए कहा की देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने बहुत ही अच्छा कार्य किया हम लोगो के लिए वही विधायक सतीश चंद्र शर्मा ने बताया की उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के निर्देशन में प्रदेश के सभी बाढ़ प्रभावित जनपदो में लगभग 40 जनपद है.

उनमें लगातार 2017 से लेकर 18,19,20 तक लगातार जहा पर भी बाढ़ प्रभावित लोग रह रहे है उनको प्रयाप्त राहत सामग्री की ब्यावस्था कराई जा रही है और आज हमारे क्षेत्र में लगभग 750 लोगो को लगभग चार हजार आबादी के बाढ़ प्रभावित हमारा क्षेत्र है 750 लोगो को बाढ़ राहत सामग्री आज तहसील प्रशासन के माध्यम से प्रार्टी के कार्यकताओ के माध्यम से राहत सामग्री उपलब्ध कराई जा रही है.

 जिनका घर डूब गया है उनको प्रधानमंत्री आवास दिया जायेगा फसल का मुआवजा दिया जायेगा विधायक जी ने कहा की बाढ़ का पानी उतरने के बाद जो भी नुकसान हुआ है उसे ठीक कराया जाएगा इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में आये दरियाबाद विधायक सतीश चंद्र शर्मा जी, तहसील दार तपन कुमार मिश्ना, टिकैतनगर कोतवाल पी के झा, लेखपाल कपिल देव सिंह ,ग्राम प्रधान केशव राम ,रामकुमार,ओम प्रकाश, कन्हैया लाल,फूलचंद ।

बाराबंकी से अबू तलहा की रिपोर्ट

296 Post Views

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

गोण्डा: सीडीओ के निरीक्षण में बन्द मिला स्कूल, दोषियों के खिलाफ कार्यवाही के आदेश

Mon Aug 26 , 2019
गोण्डा। सोमवार को सीडीओ आशीष कुमार ने प्राथमिक विद्यालय घरवाहजोत, शिक्षा क्षेत्र झंझरी, गोण्डा का औचक निरीक्षण किया। सीडीओ के निरीक्षण के समय मात्र एक शिक्षामित्र सुश्री नीलम शंकर उपस्थित मिली, पूछने पर बताया गया कि स्कूल में किसी अध्यापक की नियुक्ति नहीं है, ग्राम पंचायत के दूसरे विद्यालय के […]
गोण्डा: सीडीओ के निरीक्षण में बन्द मिला स्कूल, दोषियों के खिलाफ कार्यवाही के आदेश


The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media