बरेली: बीजेपी विधायक की बेटी ने लव मैरिज, इलाहाबाद हाईकोर्ट से सुरक्षा मांगी

बरेली: बरेली के बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी ने इलाहाबाद हाईकोर्ट में याचिका दायर कर सुरक्षा की गुहार लगाई है। दरअसल, फरीदाबाद के विधायक के भतीजे के साथ बरेली जिले के राजेश मिश्रा की बेटी की मंदिर में शादी हुई। अंतर-जातीय विवाह के कारण, साक्षी ने उच्च न्यायालय में सुरक्षा के लिए याचिका दायर की है, जिस पर उच्च न्यायालय आज (11 जुलाई) सुनवाई करेगा।

याचिका में साक्षी ने अपने पिता और परिवार के अन्य सदस्यों से जान का खतरा बताया है। गवाह याचिका को उच्च न्यायालय ने स्वीकार कर लिया है। साक्षी ने यह भी कहा है कि उसकी याचिका में विवाहित होने और खुद को वयस्क बताने का मामला है।

साक्षी ने आरोप लगाया है कि उनके विधायक पिता और परिवार के अन्य सदस्य उनकी शादी का विरोध कर रहे हैं। साक्षी ने कोर्ट से अपने पति और पति को सुरक्षा प्रदान करने की मांग की है। याचिका में बरेली पुलिस पर विधायक पिता के दबाव में काम करने का आरोप लगाया गया है।

आपको बता दें कि विधायक राजेश की बेटी ने पिछले 4 जुलाई को प्रयागराज के एक मंदिर में अजितेश कुमार के साथ हिंदू रीति-रिवाज से शादी की थी। शादी के बाद से ही विधायक की बेटी और अजितेश घर से गायब हैं। अजितेश फरीदपुर विधायक का रिश्तेदार बताया जा रहा है।

दरअसल, इज्जतनगर का रहने वाला युवक विधायक के घर आने वाला था। युवक जिले के एक विधायक के दूर के रिश्ते का भतीजा है। लड़का विधायक के बेटे का दोस्त था। इस दौरान युवक की बेटी से प्रेम प्रसंग हो गया और पिछले सप्ताह युवक विधायक की बेटी को लेकर गायब हो गया। जांच के बाद शुरू में, दोनों का स्थान वाराणसी में पाया गया था, उन्हें खोजने के लिए, परिवार वाराणसी पहुंचा, लेकिन उन्हें हाथ नहीं मिला।

दोनों प्रयागराज पहुँचे और प्राचीन राम जानकी मंदिर में शादी कर ली। दोनों ने शादी के प्रमाण पत्र के साथ सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाला है और बरेली के मंत्रियों से मदद मांगी है। लड़की ने अपने पिता और अपने दोस्तों को जान का खतरा बताया।

105 Post Views
The Republic India

piyush

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

नेपाल में गहराया संकट, नदियों में उफान और बाढ़ जैसे हालात, अब तक 43 की मौत

Sun Jul 14 , 2019
नेपाल में लगातार बारिश और कई नदियों में आई बाढ़ के कारण मरने वाले वालों की संख्या 43 पहुंच गई है और 24 लोग लापता हैं. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. यहां मॉनसून की भारी बारिश के कारण कई इलाकों में बाढ़, भूस्खलन का खतरा पैदा हो गया है और […]
नेपाल में गहराया संकट, नदियों में उफान और बाढ़ जैसे हालात, अब तक 43 की मौत


The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media