Latest News Weekly lockdown: यूपी में संडे को वीकली लॉकडाउन, कोरोना पर योगी के 10 बड़े निर्देश घर जाने का इंतजार कर रहे प्रवासियों के लिए राहत भरी की खबर… ये हैं देश के सबसे प्रतिष्ठित साइबर वॉरियर, जानें CQ-100 में कौन-कौन हैं शामिल क्या आप या आपके नेटवर्क में है कोई Cyber Expert? इन 5 कैटिगरी में हो रहा है ऑल इंडिया ऑनलाइन सर्वे, आज ही करें नॉमिनेशन अफसरों की ट्रांसफर-पोस्टिंग कराने के नाम पर पैसे ऐठने वाले कथित पत्रकार को एसटीएफ़ ने किया गिरफ्तार
Home / 24 साल पहले तिहरे हत्याकांड में बीजेपी विधायक बरी, 5 को उम्रकैद

24 साल पहले तिहरे हत्याकांड में बीजेपी विधायक बरी, 5 को उम्रकैद

Report By: Rafiq Ullah Khan बहराइच। 24 साल पहले बहराइच (Behraich) के हरदी थाना क्षेत्र के सिसैया चूणामणि गांव में एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हुई हत्या (Triple Murder case) मामले में बहराइच कोर्ट (Court) ने फैसला सुना दिया है. अपर सत्र न्यायाधीश बहराइच न्यायालय ने शनिवार को सुनाई फैसले में मामले […]

Report By: Rafiq Ullah Khan

बहराइच 24 साल पहले बहराइच (Behraich) के हरदी थाना क्षेत्र के सिसैया चूणामणि गांव में एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हुई हत्या (Triple Murder case) मामले में बहराइच कोर्ट (Court) ने फैसला सुना दिया है. अपर सत्र न्यायाधीश बहराइच न्यायालय ने शनिवार को सुनाई फैसले में मामले में 5 आरोपियों को दोषी पाते हुए उम्र कैद की सजा सुनाई है. वहीं 4 लोगों को दोषमुक्त किया है. दोषमुक्त पाए जाने वालों में महसी विधानसभा से भाजपा विधायक सुरेश्वर सिंह (BJP MLA Sureshwar Singh) भी शामिल हैं.

बता दें जिले की महसी विधानसभा से बीजेपी विधायक सुरेश्वर सिंह व उनके ब्लाक प्रमुख भाई धीरू सिंह समेत 9 लोग इस मामले में आरोपी थे. 26 जून 1995 का ये मामला है. इस केस ने बहराइच के साथ पूरे प्रदेश में हड़कंप मच गया था.

मामले में विधायक के आरोपी होने के कारण सुबह से ही कोर्ट परिसर में लोगों की भीड़ इकट्ठा थी. लोगों के साथ ही नेताओं की नजर भी कोर्ट के फैसले पर थी. उधर हाईप्रोफाइल मामले और लोगों की उमड़ी भीड़ को देखते हुए जिला सत्र न्यायालय, बहराइच में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई थी.