कॉमेडी किंग कपिल के मुंबई वेडिंग रिसेप्शन में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का जमावड़ा,क्यों नहीं गए सुनील-सलमान, ये है वजह

The Republic India : कॉमेडी किंग कपिल शर्मा और गिन्नी चैत्रथ 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए थे . 24 दिसंबर को मुंबई के ‘जे डब्ल्यू मैरियड’ होटल में कॉमेडी किंग कपिल के वेडिंग रिसेप्शन में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने शिरकत की लेकिन सलमान, शाहरुख, अक्षय कुमार और अजय देवगन जैसे स्टार्स इस रिसेप्शन में शामिल नहीं हो सके.

सलमान खान के इस रिसेप्शन पार्टी में आने की संभावनाएं इसलिए भी थीं क्योंकि दबंग खान खुद कपिल के शो का दूसरा सीजन होस्ट कर रहे हैं. उधर सुनील ग्रोवर जो कि अक्सर पुरानी बातें भूलने की बातें कहते रहते हैं वो भी कपिल की रिसेप्शन पार्टी में शिरकत करने नहीं पहुंचे. हालांकि सूत्रों की माने तो उन्होंने यह बात जरूर कही थी कि उन्हें कोई शिकवा शिकायत नहीं है और ईश्वर ने चाहा तो भविष्य में वह कपिल शर्मा के साथ काम करेंगे.

सलमान खान के बारे में ऐसी खबरें आईं कि वह बिग बॉस 12 के फिनाले की तैयारी में लगे हुए हैं. सुनील ग्रोवर का शो कानपुर वाले खुरानाज भी लॉन्चिंग के लिए तैयार है. लेकिन आपको बता दें कि दोनों के कपिल की रिसेप्शन पार्टी में नहीं पहुंचने के पीछे ये वजह नहीं थी. बात दरअसल कुछ और ही थी जो हाल ही में सामने आई तस्वीरें के जरिए खुल गई.

कटरीना कैफ की क्रिसमस बैश पार्टी की तस्वीरें जब सामने आईं तो उनमें सलमान खान और सुनील ग्रोवर भी नजर आए.

गाड़ी में बैठे सलमान और सांता कैप लगाए सुनील की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर दिखाई दीं. 

The Republic India

 

 

हालांकि, सलमान के पिता सलीम खान और भाई सोहेल खान रिसेप्शन के दौरान मौजूद रहे।

 

 

The Republic India : Latest News, India News, Breaking News

 

इन सबके अलावा कॉमेडियन भारती, राजू श्रीवास्तव, जॉनी लीवर, कृष्णा अभिषेक जैसे हास्य कलाकारों ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई.

 

 

 

आपको बता दें कि रिसेप्शन समारोह में पहुंचने वालों में हाल ही में अपनी शादी से फ्री हुए रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी थीं.

इनके अलावा धर्मेंद्र, रेखा, करण जौहर, रवीना टंडन, अनिल कपूर, फराह खान, जितेन्द्र, सोनू सूद जैसे बॉलीवुड स्टार्स भी शामिल हुए.वहीं हरभजन सिंह और साइना नेहवाल जैसे खिलाड़ियों ने भी कपिल के रिसेप्शन समारोह में शिरकत की। गौरतलब है कि साइना ने भी हाल में बैंडमिंटन खिलाड़ी पी कश्यप के साथ शादी की है.

 

 

The Republic India : Latest News, India News, Breaking News

 

गौरतलब है कि कपिल शर्मा ने अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ 12 दिसंबर को जालंधर में शादी की थी.जालंधर में शादी होने की वजह से बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटी उसमें शामिल नहीं हो पाए थे। इसी कारण कपिल ने मुंबई में वेडिंग रिसेप्शन दिया.

371 Post Views

alok singh jadaun

Journalist

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज दिल्ली में एक इलेक्ट्रिक बस से किया गया परीक्षण, जानिए - प्रदूषण को कम करने में केजरीवाल ने कितने परीक्षण किए हैं?

Thu Dec 27 , 2018
नई दिल्ली: दिल्ली (दिल्ली) के केजरीवाल सरकार ने गुरुवार को एक और इलेक्ट्रिक बस का ट्रायल शुरू किया। परिवहन मंत्री कैलाश गहलौत ने ओलेरा ग्रीनटेक-बीवाईडी इलेक्ट्रिक बस के लिए इलेक्ट्रिक बस को ट्रायल के लिए दिखाया। दिल्ली सरकार ने दिल्ली के लिए 1000 इलेक्ट्रिक बसें खरीदने की योजना बनाई है, […]
kanpur news, republic india news, top news


The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media