Latest News Weekly lockdown: यूपी में संडे को वीकली लॉकडाउन, कोरोना पर योगी के 10 बड़े निर्देश घर जाने का इंतजार कर रहे प्रवासियों के लिए राहत भरी की खबर… ये हैं देश के सबसे प्रतिष्ठित साइबर वॉरियर, जानें CQ-100 में कौन-कौन हैं शामिल योगी सरकार का ‘आगरा मॉडल’ हुआ ध्वस्त,मेरठ और कानपुर भी आगरा बनने की राह पर: अजय कुमार लल्लू बाबा साहेब के संविधान से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं : अजय कुमार लल्लू
Home / अस्पताल गेट पर ही खुले में दिया बच्चे को जन्म…

अस्पताल गेट पर ही खुले में दिया बच्चे को जन्म…

संवाददाता: सरफराज़ आलम लखीमपुर खीरी: प्रसव के बाद जमीन पर पड़े तड़पते रहे जच्चा बच्चा। अस्पताल स्टाफ इलाज की जगह कागजों की खानापूरी करने में व्यस्त। खून से लथपथ महिला की तड़प देख कर लोगों के खड़े हो गए रोंगटे। एंबुलेंस से उतरकर वार्ड में शिफ्ट करने की जगह अस्पताल गेट पर ही छोड़ दिया […]

संवाददाता: सरफराज़ आलम

लखीमपुर खीरी: प्रसव के बाद जमीन पर पड़े तड़पते रहे जच्चा बच्चा। अस्पताल स्टाफ इलाज की जगह कागजों की खानापूरी करने में व्यस्त। खून से लथपथ महिला की तड़प देख कर लोगों के खड़े हो गए रोंगटे।

एंबुलेंस से उतरकर वार्ड में शिफ्ट करने की जगह अस्पताल गेट पर ही छोड़ दिया महिला को महिला का पति डॉक्टरों के पास कागज बनवाने की खानापूरी में था लगा। जिले की सीएचसी मोहम्मदी की घटना।

फिर एक बार लखीमपुर में स्वास्थ्य सेवाओं की पोल खुली। स्वास्थ्य महकमा कुछ भी बोलने से कर रहा इंकार।तस्वीर ही बयां कर रही है पूरी कहानी।