Latest News Weekly lockdown: यूपी में संडे को वीकली लॉकडाउन, कोरोना पर योगी के 10 बड़े निर्देश घर जाने का इंतजार कर रहे प्रवासियों के लिए राहत भरी की खबर… ये हैं देश के सबसे प्रतिष्ठित साइबर वॉरियर, जानें CQ-100 में कौन-कौन हैं शामिल क्या आप या आपके नेटवर्क में है कोई Cyber Expert? इन 5 कैटिगरी में हो रहा है ऑल इंडिया ऑनलाइन सर्वे, आज ही करें नॉमिनेशन अफसरों की ट्रांसफर-पोस्टिंग कराने के नाम पर पैसे ऐठने वाले कथित पत्रकार को एसटीएफ़ ने किया गिरफ्तार
Home / बॉक्स ऑफिस / स्ट्रीट बॉय ने चौथे दिन 21.30 करोड़ रुपये कमाए, पहले वीकेंड का कलेक्शन 72 पार कर गया

बॉक्स ऑफिस / स्ट्रीट बॉय ने चौथे दिन 21.30 करोड़ रुपये कमाए, पहले वीकेंड का कलेक्शन 72 पार कर गया

बॉलीवुड डेस्क रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर गली बॉय ने चौथे दिन (रविवार) 21.30 करोड़ रुपये कमाए। इस तरह फिल्म का पहला वीकेंड कलेक्शन 70 करोड़ से 72.45 करोड़ रुपये के पार पहुंच गया है। रविवार को फिल्म ने पिछले दिन की तुलना में 2.65 करोड़ रुपये अधिक का कारोबार किया है। यह जानकारी […]

बॉलीवुड डेस्क रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर गली बॉय ने चौथे दिन (रविवार) 21.30 करोड़ रुपये कमाए। इस तरह फिल्म का पहला वीकेंड कलेक्शन 70 करोड़ से 72.45 करोड़ रुपये के पार पहुंच गया है। रविवार को फिल्म ने पिछले दिन की तुलना में 2.65 करोड़ रुपये अधिक का कारोबार किया है। यह जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर दी।

दूसरे दिन कलेक्शन 30 फीसदी रहा। संग्रह: गली बॉय 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे पर देश भर में 3350 स्क्रीन पर रिलीज़ किया गया था। फिल्म ने पहले दिन 19.40 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की, लेकिन दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 30 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की गई। शुक्रवार को फिल्म का कलेक्शन 13.10 मिलियन रहा। फिल्म को शनिवार की छुट्टी का फायदा मिला और कलेक्शन बढ़कर 18.65 करोड़ हो गया।

गली बॉय आलिया भट्ट ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। हालाँकि, रणवीर के मामले में, यह उनकी दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म है। उनकी आखिरी फिल्म सिम्बा ने ओपनिंग डे पर 20.72 करोड़ रुपये का कारोबार किया था।

विजय राज ने रणवीर के पिता का किरदार निभाया: यह कहानी मुराद (रणवीर सिंह) की है, जो मुंबई के धारावी में अपना जीवन व्यतीत कर रहा है। यह रैप कलाकार नायजी और डिवाइन के जीवन से प्रेरित एक सच्ची कहानी है, जो धारावी की तंग गलियों से निकलकर रैपर बनने का सपना देखते हैं। फिल्म में आलिया भट्ट ने रणवीर सिंह की प्रेमिका सैफीना की भूमिका निभाई। विजय राज रणवीर सिंह के पिता की भूमिका में दिखाई दिए हैं। फिल्म के निर्माता फरहान अख्तर, जोया अख्तर और रितेश सिधवानी हैं।