आधे दाम में खरीदें Amazon की प्राइम मेंबरशिप, 50% कैशबैक

Amazon ने घोषणा की है कि भारत में 18 से 24 साल के आयु वर्ग के ग्राहकों को 999 रुपये वाली अमेज़न प्राइम की वार्षिक मेंबरशिप लेने पर 50 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा. अमेज़न का कहना है कि नई कीमत के साथ प्राइम मेंबरशिप लेने वाले युवा ग्राहक भी प्राइम डे सेल के लिए योग्य होंगे. कंपनी ने एक बयान में कहा कि ग्राहक इस ऑफर का लाभ प्राइम के लिए साइन-अप और अमेज़न डॉट इन पर अपनी उम्र को वेरिफाई करके ले सकते हैं.

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि हालांकि, ऑफर का लाभ केवल कंपनी के आधिकारिक एंड्रॉयड या आईओएस ऐप्लिकेशन के जरिए लिया जा सकता है. अमेज़न प्राइम इंडिया के निर्देशक और हेड अक्षय साही ने एक बयान में कहा कि अमेज़न प्राइम मेंबरशिप पर 50 प्रतिशत कैशबैक के साथ, ग्राहक प्राइम के जरिए खरीदारी और एंटरटेनमेंट का भी लुत्फ उठा सकते हैं. इस ऑफर को प्राइम डे 2019 (15-16 जुलाई) से पहले शुरू किया जा चुका है.

भारतीय युवा ग्राहक अमेज़न प्राइम की वार्षिक मेंबरशिप के लिए यूथ ऑफर बैनर के जरिए साइन-अप कर 999 रुपये की राशि का ऑनलाइन भुगतान कर सकते हैं. उम्र को वेरिफाई करने के लिए पैन कार्ड, एड्रेस प्रूफ और तस्वीर को अपलोड करना होगा. कंपनी का कहना है कि डिटेल वेरिफाई होने के बाद 10 दिनों के भीतर 500 रुपये आपके अमेज़न पे बैलेंस में जोड़ दिए जाएंगे. बैलेंस का इस्तेमाल ग्राहक बिल भुगतान, रीचार्ज और ऑनलाइन पार्टनर मर्चेंट पर कर सकेंगे.

याद करा दें कि प्राइम मेंबरशिप के साथ उपयुक्त प्रोडक्ट पर अनलिमिटेड फास्ट डिलीवरी और प्राइम वीडियो, प्राइम म्यूजिक और प्राइम रीडिंग का एक्सेस मिलता है. इसके अलावा प्राइम मेंबरशिप लेने पर अर्ली डील्स और ऑफर्स भी मिलते हैं. भारत में अमेज़न प्राइम को जुलाई 2016 में लॉन्च किया गया था, इसके बाद सब्सक्रिप्शन को 499 रुपये में दिया जा रहा था.

अमेज़न ने फिर प्राइम सब्सक्रिप्शन की कीमत 999 रुपये तय की थी, केवल इतना ही नहीं ग्राहक चाहें तो 129 रुपये का भुगतान कर एक महीने के लिए सब्सक्रिप्शन प्लान भी ले सकते हैं. कंपनी मंथली सब्सक्रिप्शन पर युवा ग्राहकों को किसी तरह का डिस्काउंट नहीं दे रही है.


यह भी पढ़ें…

Samsung M30 में सबसे अच्छा स्मार्टफोन है जो इसे बनाता है

TRAI ने MNP रास्ता बहुत आसान बना दिया, नए नियमों को जानें

अमेरिका / ऐप्पल ने आईफोन-एक्स श्रृंखला स्क्रीन आकार, अदालत के मामले में झूठ बोलने का आरोप लगाया

289 Post Views
The Republic India

alok singh jadaun

Journalist

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

यूपी के सोनभद्र में दिनदहाड़े तड़तड़ाई गोलियां, 9 की मौत, 25 घायल

Wed Jul 17 , 2019
TRI DESK: घोरावल के मूर्तिया गांव में बुधवार की दोपहर में दो पक्षों में जमीनी रंजिश को लेकर हुए आपसी विवाद में जमकर खूनी संघर्ष हुआ। वारदात में नौ लोगों की मौत हो गई और दो दर्जन से अधिक लोग घायल हैं जिनमें तीन लोगों की हालत अधिक गंभीर बनी हुई है। स्‍थानीय […]


The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media