होम / दिल्ली हिंसा के कारण सीबीएसई का पेपर एक बार फिर हुआ कैंसिल

दिल्ली हिंसा के कारण सीबीएसई का पेपर एक बार फिर हुआ कैंसिल

हिंसा प्रभावित दिल्ली में CBSE ने परीक्षा स्थगित की 27 फरवरी को इंग्लिश की परीक्षा होने वाली थी CBSE ने कहा कि नई तारीख का जल्द ऐलान किया जाएगा दिल्ली हिंसा में अब तक 22 की मौत 200 से ज्यादा घायल नई दिल्लीदिल्ली में जारी हिंसा के बीच सीबीएसई ने उत्तर-पूर्वी दिल्ली में 27 फरवरी को […]

  • हिंसा प्रभावित दिल्ली में CBSE ने परीक्षा स्थगित की
  • 27 फरवरी को इंग्लिश की परीक्षा होने वाली थी
  • CBSE ने कहा कि नई तारीख का जल्द ऐलान किया जाएगा
  • दिल्ली हिंसा में अब तक 22 की मौत 200 से ज्यादा घायल

नई दिल्ली
दिल्ली में जारी हिंसा के बीच सीबीएसई ने उत्तर-पूर्वी दिल्ली में 27 फरवरी को होने वाली परीक्षा स्थगित कर दी है। हालांकि पूरी दिल्ली में परीक्षा का आयोजन किया जाएगा। उत्तर-पूर्वी दिल्ली के प्रभावित छात्रों के लिए स्थगित परीक्षा कब होगी, इसका ऐलान जल्द किया जाएगा।

दसवीं के लिए इंग्लिश इलेक्टिव (001), इलेक्टिव सी (101) और इंग्लिश कोर (301) की परीक्षा स्थगित की गई है। हालात के मद्देनजर प्रभावित इलाकों में पहले ही स्कूल बंद किए जा चुके हैं।

उत्तर-पूर्वी दिल्ली में लगातार चौथे दिन माहौल तनावपूर्ण है। अलग-अलग जगहों से छिटपुट हिंसा की खबरें आई हैं। 22 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 200 से ज्याद बुरी तरह घायल हुए हैं। इस घटना पर खुद पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह नजर बनाए हुए हैं। आज दोपहर NSA अजीत डोभाल ने हिंसा प्रभावित इलाकों का दौरा किया और शांति की अपील की।