मॉडल प्राइमरी स्कूल के शिक्षक के अनोखा जन्मदिन का सेलीब्रेशन, देखें यहां

रामपुर अगर मन में ठान लो तो जीत है. कुछ ऐसा ही ठाना है मॉडल प्राइमरी स्कूल सनैय्या जट्ट ब्लॉक चमरौवा के शिक्षक राकेश विश्वकर्मा ने. उनकी तत्परता बच्चों में रोजाना जोश भरता है. ऐसा ही एक नजारा उनके जन्मदिन पर भी दिखाई दिया. जब बच्चों को उन्होनें अपने जन्मदिन पर बच्चों को स्पोर्ट्स सूट जिसमे टीशर्ट, नेकर और knee कैप बांटी.

राकेश ने कहा कि ये बच्चे केवल उनके स्कूल के छात्र ही नहीं बल्कि उनके छोटे भाई भी है. जिन्हें वह समय-समय पर छोटी-छोटी खुशियां बांटकर खुश रखते है.  बच्चे काफी उत्साहित दिखे और खेलकूद में काफी रुचि लेने वाले बच्चों में खेल प्रतिभा दिखाने का जज्बा दिखा.इस अवसर पर खण्ड शिक्षा अधिकारी  विजय वीरेंद्र सिंह , जिला व्यायाम शिक्षक श्रीमती अनीसा लतीफ और विद्यालय का समस्त स्टाफ उपस्थित रहा.

इस मौके पर खण्ड शिक्षा अधिकारी  विजय वीरेंद्र सिंह ने कहा कि ऐसे शिक्षकों की बेसिक विभाग में बेहद जरूरत है. ये शिक्षक अपने विद्यालय को अपने घर के समान मानते हुए कार्य करते है.

 

465 Post Views
The Republic India

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मंत्रिमंडल का विस्तार, 14 नए चेहरे शामिल

Wed Aug 21 , 2019
TheRepublicIndia : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मंत्रिमंडल का विस्तार बुधवार को हो गया. राजभवन में आयोजित हुए शपथग्रहण समारोह में योगी के 23 मंत्रियों ने शपथ ली. इन 23 मंत्रियों में 14 नए चेहरे योगी मंत्रिमंडल में शामिल किए गए. राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने सभी मंत्रियों को शपथ […]


The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media