Latest News Weekly lockdown: यूपी में संडे को वीकली लॉकडाउन, कोरोना पर योगी के 10 बड़े निर्देश घर जाने का इंतजार कर रहे प्रवासियों के लिए राहत भरी की खबर… ये हैं देश के सबसे प्रतिष्ठित साइबर वॉरियर, जानें CQ-100 में कौन-कौन हैं शामिल क्या आप या आपके नेटवर्क में है कोई Cyber Expert? इन 5 कैटिगरी में हो रहा है ऑल इंडिया ऑनलाइन सर्वे, आज ही करें नॉमिनेशन अफसरों की ट्रांसफर-पोस्टिंग कराने के नाम पर पैसे ऐठने वाले कथित पत्रकार को एसटीएफ़ ने किया गिरफ्तार
Home / मॉडल प्राइमरी स्कूल के शिक्षक के अनोखा जन्मदिन का सेलीब्रेशन, देखें यहां

मॉडल प्राइमरी स्कूल के शिक्षक के अनोखा जन्मदिन का सेलीब्रेशन, देखें यहां

रामपुर। अगर मन में ठान लो तो जीत है. कुछ ऐसा ही ठाना है मॉडल प्राइमरी स्कूल सनैय्या जट्ट ब्लॉक चमरौवा के शिक्षक राकेश विश्वकर्मा ने. उनकी तत्परता बच्चों में रोजाना जोश भरता है. ऐसा ही एक नजारा उनके जन्मदिन पर भी दिखाई दिया. जब बच्चों को उन्होनें अपने जन्मदिन पर बच्चों को स्पोर्ट्स सूट जिसमे […]

रामपुर अगर मन में ठान लो तो जीत है. कुछ ऐसा ही ठाना है मॉडल प्राइमरी स्कूल सनैय्या जट्ट ब्लॉक चमरौवा के शिक्षक राकेश विश्वकर्मा ने. उनकी तत्परता बच्चों में रोजाना जोश भरता है. ऐसा ही एक नजारा उनके जन्मदिन पर भी दिखाई दिया. जब बच्चों को उन्होनें अपने जन्मदिन पर बच्चों को स्पोर्ट्स सूट जिसमे टीशर्ट, नेकर और knee कैप बांटी.

राकेश ने कहा कि ये बच्चे केवल उनके स्कूल के छात्र ही नहीं बल्कि उनके छोटे भाई भी है. जिन्हें वह समय-समय पर छोटी-छोटी खुशियां बांटकर खुश रखते है.  बच्चे काफी उत्साहित दिखे और खेलकूद में काफी रुचि लेने वाले बच्चों में खेल प्रतिभा दिखाने का जज्बा दिखा.इस अवसर पर खण्ड शिक्षा अधिकारी  विजय वीरेंद्र सिंह , जिला व्यायाम शिक्षक श्रीमती अनीसा लतीफ और विद्यालय का समस्त स्टाफ उपस्थित रहा.

इस मौके पर खण्ड शिक्षा अधिकारी  विजय वीरेंद्र सिंह ने कहा कि ऐसे शिक्षकों की बेसिक विभाग में बेहद जरूरत है. ये शिक्षक अपने विद्यालय को अपने घर के समान मानते हुए कार्य करते है.