चेतगंज डबल मर्डर की गुत्थी सुलझी, जिसको समझा गया वफादार, वही निकला…

वाराणसी बीते 21 सितम्बर को चेतगंज थाने के कालीमहाल इलाके में हुए डबल मर्डर में नामजद गाज़ीपुर के करंडा निवासी रामविचार को उसके पुत्र के साथ चेतगंज पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त कर ली। पकड़ा गया नामजद मृतक के छोटे भाई और घटना के मुख्य अभियुक्त राजेंद्र उपाध्याय की गद्दी पर नौकरी करता था। मृतक के बेटे के अनुसार घटना के दिन और पूर्व में भी हुई मारपीट में रामविचार उसके चाचा- चाची के साथ मौजूद था।

पुलिस के अनुसार डबल मर्डर की साजिश रचने के साथ तीर्थ पुरोहित कृष्ण कुमार उपाध्याय और ममता उपाध्याय की हत्या के समय रामचरित मौजूद था। सीओ चेतगंज मोहम्मद मुश्ताक ने बताया कि चेतगंज पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर रामविचार उपाध्याय और उसके पुत्र चन्दन उपाध्याय को लकड़ी मंडी चौकाघाट के पास से गिरफ्तार कर लिया। पकडे गए नामजद के पास से एक चापड़ भी बरामद हुआ है।

तीर्थपुरोहित हत्याकांड के पांचवे दिन भी चेतगंज पुलिस मुख्य आरोपियों मृतक के भाई राजेंद्र उपाध्याय उसकी पत्नी पूजा उपाध्याय और उसके बेटे रजत को गिरफ्तार नहीं कर सकी। वहीं नौकर और मुख्य साजिशकर्ता रामचरित को उसके बेटे चन्दन के साथ गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। हत्या के लिए असलहा भी रामचरित ने ही उपलब्ध कराया था। फिलहाल पुलिस दोनों को सम्बंधित धाराओं में जेल भेजने की कार्रवाई कर रही है।

231 Post Views

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

यूपी तो क्या देश में भी कोई मुझसे बड़ा कोई गुंडा नहीं, डॉन ब्रजेश, मुख्तार अंसारी मेरे दरबारी

Thu Sep 26 , 2019
हरदोई। नरेंद्र मोदी के साथ ही उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के खिलाफ अक्सर ही मोर्चा खोलने वाले सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने अब बड़ा ऐलान किया है। हरदोई के गांधी भवन मैदान में बुधवार को वंचित बहुजन समाज एकता रैली में पधारे ओमप्रकाश राजभर ने […]
the republic india


The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media