होम / मुख्यमंत्री के जिला अस्पताल की बिगड़ी तबीयत, क्या इलाज के लिए आएंगे योगी

मुख्यमंत्री के जिला अस्पताल की बिगड़ी तबीयत, क्या इलाज के लिए आएंगे योगी

Report By : Dhanesh Nishad  गोरखपुर। योगी सरकार ने प्रदेश की कमान संभालते ही प्रदेश में शिक्षा स्वास्थ्य को प्रथम वरीयता में रखा था और इसे सुव्यवस्थित करने के लिए तमाम तरीके की योजनाएं चलाकर लोगों को यह विश्वास दिलाया था कि स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह से सेवा सुविधा के लिए कटिबद्ध होगा लेकिन मुख्यमंत्री […]

Report By : Dhanesh Nishad 

गोरखपुर। योगी सरकार ने प्रदेश की कमान संभालते ही प्रदेश में शिक्षा स्वास्थ्य को प्रथम वरीयता में रखा था और इसे सुव्यवस्थित करने के लिए तमाम तरीके की योजनाएं चलाकर लोगों को यह विश्वास दिलाया था कि स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह से सेवा सुविधा के लिए कटिबद्ध होगा लेकिन मुख्यमंत्री की जिले गोरखपुर का ही जिला अस्पताल बीमार हो गया है यहां पर सुविधाओं के नाम पर केवल खानापूर्ति की जा रही है सैकड़ो की संख्या में भीषण उमस भरी गर्मी में ओपीडी में अपना इलाज कराने आए दूर दराज से बीमार व्यक्तियों के लिए ना ही पंखे की सुविधा है और ना ही शुद्ध पेयजल की ऐसे में दूरदराज से आने वाले तीमारदार खुद बीमार हो जा रहे हैं।

नेताजी सुभाष चंद्र बोस जिला चिकित्सालय गोरखपुर में बदलते मैसम में अपना इलाज कराने आने वाले व्यक्तियों की लगातार संख्या बढ़ रही है। सुबह 7 बजे से ओपीडी और पर्चे वाले काउंटर पर सैकड़ो मरीजो व तीमारदारों की लम्बी लम्बी लाइने लग जाए रही है, भीषण गर्मी व उमस में घंटो घंटो लाइन में लगकर आम लोग भी बीमार पड़ जा रहे है। सुविधा के नाम पर ना तो पंखे लगे हैं और ना ही पीने का शुद्ध पेयजल है ऐसे में जो पंखे लगे हुए हैं वह अपनी जगह से गायब हैं।