Latest News Weekly lockdown: यूपी में संडे को वीकली लॉकडाउन, कोरोना पर योगी के 10 बड़े निर्देश घर जाने का इंतजार कर रहे प्रवासियों के लिए राहत भरी की खबर… ये हैं देश के सबसे प्रतिष्ठित साइबर वॉरियर, जानें CQ-100 में कौन-कौन हैं शामिल क्या आप या आपके नेटवर्क में है कोई Cyber Expert? इन 5 कैटिगरी में हो रहा है ऑल इंडिया ऑनलाइन सर्वे, आज ही करें नॉमिनेशन अफसरों की ट्रांसफर-पोस्टिंग कराने के नाम पर पैसे ऐठने वाले कथित पत्रकार को एसटीएफ़ ने किया गिरफ्तार
Home / बरसाने की होली में शामिल होगें सीएम योगी, लड्डू होली का लेंगे आनंद

बरसाने की होली में शामिल होगें सीएम योगी, लड्डू होली का लेंगे आनंद

मथुरा। बरसाना के राधारानी मंदिर में मंगलवार की शाम को लड्डू होली की धूम रहेगी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दिन में राधारानी के दर्शन करेंगे। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर बरसाना में पूरी तैयारियां कर ली गई हैं।दो स्थानों पर चार हेलीपैड बनाए गए हैं। 10 बजकर 50 मिनट पर हेलीकॉप्टर से बरसाना पहुंचने के बाद […]

मथुरा। बरसाना के राधारानी मंदिर में मंगलवार की शाम को लड्डू होली की धूम रहेगी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दिन में राधारानी के दर्शन करेंगे। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर बरसाना में पूरी तैयारियां कर ली गई हैं।दो स्थानों पर चार हेलीपैड बनाए गए हैं। 10 बजकर 50 मिनट पर हेलीकॉप्टर से बरसाना पहुंचने के बाद वहां योगी साढ़े तीन घंटे रहेंगे। इस दौरान श्रीजी मंदिर में दर्शन-पूजन करेंगे। माताजी गौशाला में गायों के अस्पताल का उद्घाटन करेंगे।

दोपहर दो बजकर 15 मिनट पर हेलीकॉप्टर से वृंदावन के पवनहंस हेलीपैड पर पहुंचेंगे। पर्यटक सुविधा केंद्र पर संतों से बात करेंगे। दोपहर ढाई बजे सड़क मार्ग से श्रीकृष्ण जन्मस्थान पहुंचेंगे और शाम चार बजे वृंदावन पहुंचकर हेलीकॉप्टर से लखनऊ रवाना हो जाएंगे।प्रशासन द्वारा जारी कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सुबह 10 बजकर 50 मिनट पर बरसाना के राधेबिहारी इंटर कालेज में बने हेलीपैड पर हेलीकॉप्टर से पहुंचेंगे। यहां दो हेलीपैड बनाए गए हैं।

यहां से सड़क मार्ग से पीलीकोठी चौराहे से थाना मार्ग होते हुए जयपुर मंदिर पार्किंग तक पहुंचेंगे। यहां से पैदल राधा रानी के मंदिर पहुंचेंगे। लड्डू होली में शामिल होने के बाद योगी इसी मार्ग से कालेज पहुंचेंगे, जहां सभा को संबोधित करेंगे। बाद में हेलीकॉप्टर से चिकसौली स्थित माताजी गौशाला पहुंचेंगे, जहां गायों के अस्पताल का उद्घाटन करेंगे।

दोपहर दो बजकर 15 मिनट पर योगी हेलीकॉप्टर से वृंदावन पहुंचेंगे। तीन बजे तक पर्यटक सुविधा केंद्र में संतों से बातचीत करेंगे। तीन बजकर 20 मिनट पर सड़क मार्ग द्वारा योगी श्रीकृष्ण जन्म स्थान पहुंचेंगे। यहां दर्शन के बाद सड़क मार्ग से तीन बजकर 55 मिनट पर वृंदावन के पवनहंस हेलीपैड पर पहुंचेंगे। शाम चार बजे हेलीकॉप्टर से लखनऊ रवाना हो जाएंगे। जिलाधिकारी सर्वज्ञराम मिश्र ने बताया कि मुख्यमंत्री के आगमन की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।