होम / कलेक्ट्रेट के कर्मचारियों का विधायक के खिलाफ धरना प्रदर्शन लाया रंग

कलेक्ट्रेट के कर्मचारियों का विधायक के खिलाफ धरना प्रदर्शन लाया रंग

संवाददाता: अभिषेक मिश्रा बलिया: कलेक्ट्रेट के कर्मचारियों का विधायक के खिलाफ धरना प्रदर्शन लाया रंग जिलाधिकारी ने कहा चाहे जो भी हो अगर गलत काम किया है तो उसकी गिरफ्तारी होनी चाहिए। दूसरे दिन जारी धरने पर पहुंचे बलिया अपर जिलाधिकारी रामाश्रय ने धरने पर बैठे कलेक्ट्रेट के कर्मचारियों को उनके साथ हुए मामले पर […]

संवाददाता: अभिषेक मिश्रा

बलिया: कलेक्ट्रेट के कर्मचारियों का विधायक के खिलाफ धरना प्रदर्शन लाया रंग जिलाधिकारी ने कहा चाहे जो भी हो अगर गलत काम किया है तो उसकी गिरफ्तारी होनी चाहिए। दूसरे दिन जारी धरने पर पहुंचे बलिया अपर जिलाधिकारी रामाश्रय ने धरने पर बैठे कलेक्ट्रेट के कर्मचारियों को उनके साथ हुए मामले पर कार्यवाही केलिए 15दिन का समय मांगा और इस धरने को खतम करने के लिए कहा।

वहीं दूसरी तरफ धरने पर बैठे कर्मचारियों ने अपर जिलाधिकारी रामाश्रय से मिले आवासन पर कहा कि हम अपनी संगठन से बात करके इस आवासन पर निर्णय लेंगे लेकिन फिलहाल धरना प्रदर्शन जारी रहेगा।

वहीं अपर जिलाधिकारी रामाश्रय ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कोई भी हो अगर वह गलत काम करता है उसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए इसघटना के लिए मुकदमा भी दर्ज हुआ है हमारे कर्मचारी की मांग है कि गिरफ्तारी तत्काल होनी चाहिए इसके प्रति प्रशासन लगा हुआ है यही नहीं अपर जिलाधिकारी ने अभी कहा कि विधायक की बेटे की तत्काल गिरफ्तारी होनी चाहिए चाहे किसी का भी बेटा हो चाहे मेरा बेटा ही क्यों ना हो अगर गलत काम करता है तो गिरफ्तारी होनी चाहिए।