होम / पी.चिदंबरम के साथ कांग्रेस, “दिनदहाड़े लोकतंत्र की हत्या “

पी.चिदंबरम के साथ कांग्रेस, “दिनदहाड़े लोकतंत्र की हत्या “

नई दिल्ली। पूर्व वित्त और गृह मंत्री पी चिदंबरम की गिरफ्तारी पर कांग्रेस ने गुरुवार को मोदी सरकार को घेरा. केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि चिदंबरम की गिरफ्तारी से दिनदहाड़े लोकतंत्र की हत्या की जा रही है. उनके खिलाफ कोई साक्ष्य नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि […]

नई दिल्ली पूर्व वित्त और गृह मंत्री पी चिदंबरम की गिरफ्तारी पर कांग्रेस ने गुरुवार को मोदी सरकार को घेरा. केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि चिदंबरम की गिरफ्तारी से दिनदहाड़े लोकतंत्र की हत्या की जा रही है. उनके खिलाफ कोई साक्ष्य नहीं है.

उन्होंने आगे कहा कि मोदी सरकार असल मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए चिदंबरम के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. जांच एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है. बेटी की हत्या की आरोपी को सरकारी गवाह बनाकर केस बनाया गया.

रणदीप सिंह सुरजेवाला ने पी चिदंबरम का बचाव करते हुए कहा कि वह देश के सम्मानित अर्थशास्त्री और राजनीतिज्ञ हैं. सुप्रीम कोर्ट में वकील रहे हैं. उन्होंने जांच के दौरान कुछ भी नहीं छुपाया. बीजेपी सरकार की ओर से दुश्मनी का माहौल बनाया जा रहा है. उन्होंने आगे कहा कि सबूतों के साथ छेड़छाड़ करने के कोई सबूत नहीं हैं. जिन लोगों पर अपराध करने के आरोप लगे हैं वो सुरक्षा के साये में स्वतंत्र घूम रहे हैं. जिस शख्स ने 40 साल देश की सेवा की आज उसे कानून से भागने वाला साबित करने की कोशिश की जा रही है.