Latest News Weekly lockdown: यूपी में संडे को वीकली लॉकडाउन, कोरोना पर योगी के 10 बड़े निर्देश घर जाने का इंतजार कर रहे प्रवासियों के लिए राहत भरी की खबर… ये हैं देश के सबसे प्रतिष्ठित साइबर वॉरियर, जानें CQ-100 में कौन-कौन हैं शामिल योगी सरकार का ‘आगरा मॉडल’ हुआ ध्वस्त,मेरठ और कानपुर भी आगरा बनने की राह पर: अजय कुमार लल्लू बाबा साहेब के संविधान से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं : अजय कुमार लल्लू
Home / किसानों की समस्याओं को लेकर कांग्रेसियों ने सौंपा ज्ञापन

किसानों की समस्याओं को लेकर कांग्रेसियों ने सौंपा ज्ञापन

संवाददाता: सरफ़राज़ आलम पलियाकलां-खीरी। मंगलवार को पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के सैकड़ों की संख्या में तहसील पहुंचे कांग्रेसियों ने किसानों की विभिन्न समस्याओं से सम्बंधित राज्यपाल को सम्बोधित ज्ञापन के साथ सैकड़ों की संख्या में किसान मांग पत्र एसडीएम पूजा यादव को सौंपे। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी भी की। किसानों की समस्याओं को लेकर […]

संवाददाता: सरफ़राज़ आलम

पलियाकलां-खीरी। मंगलवार को पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के सैकड़ों की संख्या में तहसील पहुंचे कांग्रेसियों ने किसानों की विभिन्न समस्याओं से सम्बंधित राज्यपाल को सम्बोधित ज्ञापन के साथ सैकड़ों की संख्या में किसान मांग पत्र एसडीएम पूजा यादव को सौंपे। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी भी की।

किसानों की समस्याओं को लेकर कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता लगातार अपनी आवाज बुलंद कर रहे हैं। इसी क्रम में मंगलवार को कांग्रेसी नेता तहसील में जा पहुंचे और नारेबाजी करते हुए किसानों की समस्याओं से सम्बंधित ज्ञापन एसडीएम पूजा यादव को सौंपा। सभा का भी आयोजन किया गया। जिसमें कांग्रेसियों ने अपने-अपने विचार व्यक्त किए।

कांग्रेसियों ने जल्द से जल्द किसानों के बकाया गन्ना मूल्य का भुगतान, पराली की समस्या, बैंक के कर्ज से परेशान किसानों, लागत ज्यादा दाम कम, बिजली बिल, किसान क्रेडिट कार्ड समस्या, धान के दाम बढ़ाने व आवारा पशुओं द्वारा किसानों की बर्बाद की जा रही फसल का मुआवजा दिये जाने की मांग रखी। ज्ञापन के दौरान वरिष्ठ कांग्रेसी नेता रमेश चंद्र गर्ग, बलराम गुप्ता, अजय दरोगा, रिसाल अहमद, दिनेश जिंदल, दिनेश वर्मा, गुरनाम सिंह, मुन्ना, आकिब, विजय मिश्रा, सौरभ चैबे, अंग्रेज सिंह, जीत सिंह, मो. ताहिर शीबू सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे।