Latest News Kanpur: 32 साल पहले पाकिस्तान से भारत आया परिवार, पहचान छिपाई, घर भी बना लिया और मिल गई सरकारी नौकरी , अब कोर्ट ने लिया संज्ञान Weekly lockdown: यूपी में संडे को वीकली लॉकडाउन, कोरोना पर योगी के 10 बड़े निर्देश घर जाने का इंतजार कर रहे प्रवासियों के लिए राहत भरी की खबर… ये हैं देश के सबसे प्रतिष्ठित साइबर वॉरियर, जानें CQ-100 में कौन-कौन हैं शामिल योगी सरकार का ‘आगरा मॉडल’ हुआ ध्वस्त,मेरठ और कानपुर भी आगरा बनने की राह पर: अजय कुमार लल्लू
Home / कुकिंग आइडल सीजन-3 : बड़े-बड़े सिकंदरों को मात दे गया नन्हा मास्टर सेफ

कुकिंग आइडल सीजन-3 : बड़े-बड़े सिकंदरों को मात दे गया नन्हा मास्टर सेफ

कानपुर: कुकिंग आइडल सीजन-3 को मिल गया उसका मास्टर सेफ. आज शहर के Ganges Club में  कुकिंग आइडल सीजन-3 के फिनाले 30 सेफ के बीच जंग छिड़ी. इस कॉम्पिटिशन का आयोजन “कविता कुकिंग कुकरी क्लासेज” की तरफ से किया गया. जिसके विजेता नन्हे मास्टर सेफ प्रभजोत चावला बने.  कार्यक्रम की आयोजक और नेशनल सेलेब्रिटी सेफ कविता सिंह ने बताया कि इस ऑडिशन में […]

कापुर: कुकिंग आइडल सीजन-3 को मिल गया उसका मास्टर सेफ. आज शहर के Ganges Club में  कुकिंग आइडल सीजन-3 के फिनाले 30 सेफ के बीच जंग छिड़ी. इस कॉम्पिटिशन का आयोजन कविता कुकिंग कुकरी क्लासेज” की तरफ से किया गया. जिसके विजेता नन्हे मास्टर सेफ प्रभजोत चावला बने. 

कार्यक्रम की आयोजक और नेशनल सेलेब्रिटी सेफ कविता सिंह ने बताया कि इस ऑडिशन में 65 प्रतिभागी शामिल हुए. इस दौरान कार्यक्रम में मुख्य अतिथि कानपुर मेयर प्रमिला पांडेय जी मौजूद रही. कविता जी ने बताया की 30 प्रतिभागियों में से 10 प्रतिभागी ने प्रतियोगिता की तीन पारियों को पार करके फाइनल “लाइव कुकिंग” राउंड में जगह बनाई। 

जज सेफ मनीष राज ने बताया कि आज का कॉम्पिटिशन काफी टफ था. उन्होंने ने बताया की ऑडिशन से लेकर फिनाले तक सभी प्रतिभागियों ने एक से एक पकवान बनाए।

शानदार ईनाम के साथ ही ढेरों गिफ्ट

कुकिंग आइडल सीजन-3 के विनर बने प्रभजोत चावला को शानदार ईनाम के साथ ही ढेरों गिफ्टस भी दिए गए. इसके साथ ही रनरअप रहने वालों को भी ढेरों ईनाम दिए गए.  सेफ अल्का सिंह ने बताया कि इससे पहले भी कुकिंग आइडल के दो सी़जन आयोजित किए जा चुके हैं. दोनों में शहरवासियों ने जमकर भागीदारी की थी.