Latest News Weekly lockdown: यूपी में संडे को वीकली लॉकडाउन, कोरोना पर योगी के 10 बड़े निर्देश घर जाने का इंतजार कर रहे प्रवासियों के लिए राहत भरी की खबर… ये हैं देश के सबसे प्रतिष्ठित साइबर वॉरियर, जानें CQ-100 में कौन-कौन हैं शामिल योगी सरकार का ‘आगरा मॉडल’ हुआ ध्वस्त,मेरठ और कानपुर भी आगरा बनने की राह पर: अजय कुमार लल्लू बाबा साहेब के संविधान से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं : अजय कुमार लल्लू
Home / सफदरगंज थाना क्षेत्र के बांसा रोड पर हत्या कर फेंके शव से इलाके में सनसनी

सफदरगंज थाना क्षेत्र के बांसा रोड पर हत्या कर फेंके शव से इलाके में सनसनी

सफदरगंज । सफदरगंज थाना क्षेत्र के बांसा रोड पर हत्या कर फेंके गये एक 40 वर्षीय युवक का शव बरामद हुआ। मृतक थाना व कस्बा मसौली के मोहल्ला कटरा का निवासी है जो मंगलवार को मोहम्मदपुर बाहु में तालाब में सिंघाड़ा लगाने गया था। सीओ सदर राजेश यादव ने घटना स्थल का निरीक्षण किया है। […]

सफदरगंज सफदरगंज थाना क्षेत्र के बांसा रोड पर हत्या कर फेंके गये एक 40 वर्षीय युवक का शव बरामद हुआ। मृतक थाना व कस्बा मसौली के मोहल्ला कटरा का निवासी है जो मंगलवार को मोहम्मदपुर बाहु में तालाब में सिंघाड़ा लगाने गया था। सीओ सदर राजेश यादव ने घटना स्थल का निरीक्षण किया है।

थाना व कस्बा मसौली के मोहल्ला कटरा निवासी ओमप्रकाश कहार पुत्र नन्हा मंगलवार की सुबह अपने दो पुत्र अमर सिंह व विशाल के साथ सआदतगंज चौकी अंतर्गत मोहम्मदपुर बाहु गांव में स्थित तालाब में सिघाड़ा लगाने गया था। सिघाड़ा लगाने के बाद दो बजे ओमप्रकाश के पुत्र अमर सिंह व विशाल घर वापस लौट आये और ओमप्रकाश रामपुर कटरा निवासी कल्लू पुत्र भुलाई अपने रिस्तेदारी में चला गया। जिसका शव वुधवार की भोर सफदरगंज -बांसा मार्ग पर कैलाशपुरी आश्रम से सौ मीटर पहले बांसा की ओर सड़क के किनारे खाई में पड़ा मिला। जिसके सिर पर गम्भीर चोट के निशान है।

जानकारी होने पर पहुँचे मृतक ओमप्रकाश के पुत्र अमर सिंह ने शव की शिनाख्त अपने पिता ओमप्रकाश के रूप में की। मृतक के पुत्र ने रामपुर कटरा निवासी कल्लू से जब ओमप्रकाश के सम्बन्ध में जानकारी ली तो मोबाईल पर कल्लू ने बताया कि मंगलवार की देर शाम हम लोग जिसमे ओमप्रकाश , मानी पुत्रगण भुलाई व जियापुरवा निवासी राधे के साथ रामपुर में ही स्थित देशी शराब के ठेके पर शराब पिया जिसके बाद चारो लोग रहरामऊ स्थित मियाँ के तालाब में चोरी की नीयत से मछली पकड़ने गये थे। तालाब की रखवाली कर रहे लोगो के जग जाने पर हम लोग तो भाग आये परन्तु ओमप्रकाश को उन लोगो ने पकड़ लिया आगे क्या हुआ जिसकी जानकारी नही है।

पुलिस ने शव का पँचनांमा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा मृतक के पुत्र अमर सिंह ने पिता की हत्या किये जाने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। जानकारी पर पहुँचे सीओ सदर राजेश यादव ने घटना के सम्बन्ध में बारीकी से जाँच करते हुए घटना के असली तथ्यों तक पहुँचने के निर्देश थानाध्यक्ष विवेक कुमार सिंह को दिये है।

बाराबंकी से अबू तलहा की रिपोर्ट