Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/horizon1/domains/therepublicindia.com/public_html/wp-content/themes/default-mag/assets/libraries/breadcrumb-trail/inc/breadcrumbs.php on line 254

सफदरगंज थाना क्षेत्र के बांसा रोड पर हत्या कर फेंके शव से इलाके में सनसनी

सफदरगंज सफदरगंज थाना क्षेत्र के बांसा रोड पर हत्या कर फेंके गये एक 40 वर्षीय युवक का शव बरामद हुआ। मृतक थाना व कस्बा मसौली के मोहल्ला कटरा का निवासी है जो मंगलवार को मोहम्मदपुर बाहु में तालाब में सिंघाड़ा लगाने गया था। सीओ सदर राजेश यादव ने घटना स्थल का निरीक्षण किया है।

थाना व कस्बा मसौली के मोहल्ला कटरा निवासी ओमप्रकाश कहार पुत्र नन्हा मंगलवार की सुबह अपने दो पुत्र अमर सिंह व विशाल के साथ सआदतगंज चौकी अंतर्गत मोहम्मदपुर बाहु गांव में स्थित तालाब में सिघाड़ा लगाने गया था। सिघाड़ा लगाने के बाद दो बजे ओमप्रकाश के पुत्र अमर सिंह व विशाल घर वापस लौट आये और ओमप्रकाश रामपुर कटरा निवासी कल्लू पुत्र भुलाई अपने रिस्तेदारी में चला गया। जिसका शव वुधवार की भोर सफदरगंज -बांसा मार्ग पर कैलाशपुरी आश्रम से सौ मीटर पहले बांसा की ओर सड़क के किनारे खाई में पड़ा मिला। जिसके सिर पर गम्भीर चोट के निशान है।

जानकारी होने पर पहुँचे मृतक ओमप्रकाश के पुत्र अमर सिंह ने शव की शिनाख्त अपने पिता ओमप्रकाश के रूप में की। मृतक के पुत्र ने रामपुर कटरा निवासी कल्लू से जब ओमप्रकाश के सम्बन्ध में जानकारी ली तो मोबाईल पर कल्लू ने बताया कि मंगलवार की देर शाम हम लोग जिसमे ओमप्रकाश , मानी पुत्रगण भुलाई व जियापुरवा निवासी राधे के साथ रामपुर में ही स्थित देशी शराब के ठेके पर शराब पिया जिसके बाद चारो लोग रहरामऊ स्थित मियाँ के तालाब में चोरी की नीयत से मछली पकड़ने गये थे। तालाब की रखवाली कर रहे लोगो के जग जाने पर हम लोग तो भाग आये परन्तु ओमप्रकाश को उन लोगो ने पकड़ लिया आगे क्या हुआ जिसकी जानकारी नही है।

पुलिस ने शव का पँचनांमा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा मृतक के पुत्र अमर सिंह ने पिता की हत्या किये जाने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। जानकारी पर पहुँचे सीओ सदर राजेश यादव ने घटना के सम्बन्ध में बारीकी से जाँच करते हुए घटना के असली तथ्यों तक पहुँचने के निर्देश थानाध्यक्ष विवेक कुमार सिंह को दिये है।

बाराबंकी से अबू तलहा की रिपोर्ट

480 Post Views
The Republic India

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

वाराणसी: लापरवाही विभाग की और चली गई ठेकेदार की जान

Wed Aug 28 , 2019
 Report By: Junaid Khan & Khursid Alam वाराणसी। कैंट थाना क्षेत्र के पीडब्‍ल्‍यूडी कार्यालय परिसर में काफी अधिक रकम बकाया होने के बाद ठेकेदार ने खुद को गोली मारकर आत्‍महत्‍या कर ली. कार्यालय में मौजूद लोगों के अनुसार चीफ इंजीनियर के कमरे में ठेकेदार अवधेश श्रीवास्तव ने खुद को गोली […]
वाराणसी: लापरवाही विभाग की और चली गई ठेकेदार की जान


The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media