युवक की पिटाई से हुई मौत, पुलिस जांच में जुटी

संवाददाता- अंकित कुशवाहा

शुक्लागंज, उन्नाव। अंबिकापुरम निवासी एक युवक नेहरू नगर स्थित एक दुकान में ज्वैलरी की दुकान में काम करता था। दो दिन पहले युवक ने उस दुकान से काम छोड़ दिया और दूसरी ज्वैलरी की दुकान में काम करने लगा। शाम करीब चार बजे नेहरू नगर गली में कुछ लोगों ने उसकी पिटाई कर दी। जिससे युवक मरणासन्न हो गया। युवकों ने उसे स्कूटी में बैठा कर उसके घर छोड़ आए। परिजनांे ने युवक को हिलाया ढुलाया लेकिन कोई हरकत न होने पर उनके होश उड़ गए। मौत होने पर परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया। घटना की जानकारी गंगाघाट पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं देर शाम सीओ सिटी ने घटना की जांच पड़ताल की।


गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के अंबिकापुरम मोहल्ला निवासी सतीश सविता (35) पुत्र जगदीश नेहरू नगर स्थित मिश्रा ज्वैलर्स की दुकान में पिछले एक सालांे से काम कर रहा था। दो दिन पहले उसने वहां से काम छोड़ दिया और उसकी दुकान के आगे दूसरी ज्वैलर्स की दुकान में काम करने लगा था। सोमवार दोपहर चार बजे प्रत्यक्षदर्शियांे के अनुसार नेहरू नगर गली में एक ज्वैलर्स ने अपने साथियांे के साथ मिलकर उसकी जमकर पिटाई कर दी। जिससे वह मरणासन्न हो गया। जिससे ज्वैलर्स घबरा गया और स्कूटी में लाद कर अंबिकापुर स्थित उसके घर पहुंचा छोड़ आए। सतीश को बेहोश देख परिजनों ने हिलाया ढुलाया। कोई हरकत न होने पर परिजनों के होश उड़ गए। सतीश की मौत होने पर परिजनों में कोहराम मच गया।

घटना की जानकारी गंगाघाट पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। कुछ देर बाद सीओ सिटी यादवेन्द्र यादव घटना स्थल पर पहुंचे। जिसके बाद शव का पंचनामा भर शव पीएम के लिए भेजा गया। मृतक के भाई गिरीश, दिनेश हत्या का आरोप लगाया है। इंस्पेक्टर क्राइम ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण पता चल सकेगा। मृतक सतीश के दो बच्चे श्रेयांश (7), आराध्या (5) हैं। उसकी मौत होने पर पत्नी रजनी का रो रो कर बुरा हाल हो गया। वहीं अंबिकापुरम में लगे सीसीटीवी फुटेज में स्कूटी सवार लोगों की गतिविधियां कैद हो गई हैं। वहीं नेहरू नगर में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

224 Post Views

Shivendra TRI

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अमेठी पुलिस की सक्रियता आई काम, हत्या की सुपारी लेने वाला गिरफ्तार

Mon Mar 2 , 2020
संवाददाता- अरूण गुप्ता अमेठी। सामान्यतया घटना और दुर्घटना के बाद ही पुलिस पहुंचती है और कर सक्रिय होती है । किंतु यहां पर मामला कुछ अलग ही है। जहाँ पर अमेठी कोतवाली पुलिस की सक्रियता से हत्या जैसे संगीन अपराध की घटना कारित होने से पहले ही अभियुक्त को पकड़कर […]
अमेठी पुलिस की सक्रियता आई काम, हत्या की सुपारी लेने वाला गिरफ्तार


The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media