सीएम की नगरी में कोर्ट के आदेश की तौहीन, खबर पढ़कर आप भी रह जायेंगे दंग

गोरखपुर : कोर्ट द्वारा डीजे पर प्रतिबंध लगाए जाने के बावजूद गोरखपुर में रविवार की शाम श्री झूलेलाल महोत्सव की झांकियों के जुलूस में डीजे बजता रहा और और सीएम के शहर में कोर्ट के आदेश की बाकायदा धज्जियां उड़ती रही. बताते चलें कि कोर्ट ने शहरी क्षेत्र में 50 डेसीबल की ध्वनि सीमा जबकि ग्रामीण क्षेत्रों के लिए 75 डेसीबल की ध्वनि सीमा का निर्धारण कर रखा है.

इस संबंध में एसपी सिटी डॉ कौस्तुभ से जानकारी चाही गई तो उन्होंने बताया कि डीजे पूरी तरीके से प्रतिबंधित है और श्री झूलेलाल महोत्सव की झांकी के जुलूस में डीजे लगने की बात संज्ञान में आने पर उसका वॉल्यूम कम करवा दिया गया है और जांच का आदेश भी दे दिया है. बहरहाल आने वाले दिनों में गणेशोत्सव के साथ मोहर्रम पर्व के जुलूसों में डीजे पर प्रशासन किस तरह से कोर्ट के आदेशों का पालन करवाता है अब यह देखना दिलचस्प होगा.


रिपोर्ट : धनेश निषाद 

यह भी पढ़ें…

शुक्लागंज की भव्य रामलीला में इस बार कौन होंगे राम और कौन होंगे लक्षमण

महिला अपराधों के खिलाफ प्रशासन हुआ सख्त, चलाया सघन अभियान

अमेठी: पुलिस हिरासत में अभियुक्त की मौत, आईजी ने किया घटनास्थल का दौरा

273 Post Views

alok singh jadaun

Journalist

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

घूंघट की आड में चल रहा था महिला का अवैध शराब का कारोबार

Sun Aug 25 , 2019
गोण्डा : घूंघट की आड मे धडक्के से अवैध शराब का कारोबार. पुलिस अधीक्षक आर के नैय्यर का फरमान अवैध शराब नशे जैसी जानलेवा कारोबार हो पूर्णतया बन्द जिसके तहत आज थाना धानेपुर पुलिस द्वारा की गयी छापेमारी मे ग्राम सभा करमडीह के मजरे मोफिया गाव से एक कारोबारी महिला को शराब […]


The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media