Latest News Weekly lockdown: यूपी में संडे को वीकली लॉकडाउन, कोरोना पर योगी के 10 बड़े निर्देश घर जाने का इंतजार कर रहे प्रवासियों के लिए राहत भरी की खबर… ये हैं देश के सबसे प्रतिष्ठित साइबर वॉरियर, जानें CQ-100 में कौन-कौन हैं शामिल योगी सरकार का ‘आगरा मॉडल’ हुआ ध्वस्त,मेरठ और कानपुर भी आगरा बनने की राह पर: अजय कुमार लल्लू बाबा साहेब के संविधान से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं : अजय कुमार लल्लू
Home / ‘दुआ’ गाने को मिली लोगों की दुआ, जमकर मचा रहा धमाल, आप भी देखें

‘दुआ’ गाने को मिली लोगों की दुआ, जमकर मचा रहा धमाल, आप भी देखें

THE REPUBLIC INDIA। गानों को लेकर युवाओं में बढ़ता जोश कब तकदीर बदल दे, शायद इस बात का अंदाजा किसी को नहीं होगा. लेकिन दिल्ली की रहने वाली आभाश्री के साथ ऐसा कुछ हुआ है. गानों को सुनने के शौक ने उन्हें कब एक सिंगर बना दिया, उन्हें खुद भी अंदाजा नहीं हुआ.  DUA  हुआ […]

THE REPUBLIC INDIA गानों को लेकर युवाओं में बढ़ता जोश कब तकदीर बदल दे, शायद इस बात का अंदाजा किसी को नहीं होगा. लेकिन दिल्ली की रहने वाली आभाश्री के साथ ऐसा कुछ हुआ है. गानों को सुनने के शौक ने उन्हें कब एक सिंगर बना दिया, उन्हें खुद भी अंदाजा नहीं हुआ. 

DUA  हुआ रिलीज

आभाश्री का पहला गाना दुआ रिलीज हो चुका है. यूट्यूब पर रिलीज हुए इस गाने पर अब तक हजारों व्यूज भी मिल चुके है. लोग इस गाने को लेकर आभा को दुआ भी दे रहे हैं.

धर्म की असलियत को दिखाता है ये गाना

जहां इस समय लोग धर्म में बंटते हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ यह गाना लोगों को प्यार धर्म को ना देखने की सलाह भी देता और प्यार का कोई धर्म और जाति नहीं होता ऐसा संदेश भी दे रहा है. 

https://www.youtube.com/watch?v=mvwJX4zj__4