Latest News Weekly lockdown: यूपी में संडे को वीकली लॉकडाउन, कोरोना पर योगी के 10 बड़े निर्देश घर जाने का इंतजार कर रहे प्रवासियों के लिए राहत भरी की खबर… ये हैं देश के सबसे प्रतिष्ठित साइबर वॉरियर, जानें CQ-100 में कौन-कौन हैं शामिल क्या आप या आपके नेटवर्क में है कोई Cyber Expert? इन 5 कैटिगरी में हो रहा है ऑल इंडिया ऑनलाइन सर्वे, आज ही करें नॉमिनेशन अफसरों की ट्रांसफर-पोस्टिंग कराने के नाम पर पैसे ऐठने वाले कथित पत्रकार को एसटीएफ़ ने किया गिरफ्तार
Home / आर्मी जवान के घर में चोरी, ड्यूटी से घर आकर इंसाफ के लिए अधिकारियों के काट रहा चक्कर

आर्मी जवान के घर में चोरी, ड्यूटी से घर आकर इंसाफ के लिए अधिकारियों के काट रहा चक्कर

TheRepublicIndia/गाजियाबाद: सिक्किम में भारत और चाइना के बॉर्डर पर तैनात एक भारतीय जवान को गाजियाबाद पुलिस की लापरवाही की वजह से अपनी ड्यूटी छोड़कर घर आना पड़ा.जानकारी के अनुसार गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र के बम्हेटा इलाके में रहने वाले कैप्टन हेमंत कुमार यादव भारतीय सेना में सिक्किम बॉर्डर पर कार्यरत हैं. बीती 27 तारीख को […]

TheRepublicIndia/गाजियाबाद: सिक्किम में भारत और चाइना के बॉर्डर पर तैनात एक भारतीय जवान को गाजियाबाद पुलिस की लापरवाही की वजह से अपनी ड्यूटी छोड़कर घर आना पड़ा.जानकारी के अनुसार गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र के बम्हेटा इलाके में रहने वाले कैप्टन हेमंत कुमार यादव भारतीय सेना में सिक्किम बॉर्डर पर कार्यरत हैं. बीती 27 तारीख को उनके माता-पिता मथुरा में एक शादी में गए थे. उसी दौरान घर में चोरी हो गई.

माता-पिता को रास्ते से ही वापस लौटना पड़ा. घर आकर देखा तो काफी सामान और कैश गायब था. पुलिस को सूचना दी, लेकिन पुलिस ने माकूल कार्रवाई नहीं की. इससे परेशान होकर उन्होंने अपने बेटे को घटना के बारे में अवगत कराया.

सीसीटीवी पुलिस को सौंपा
किसी तरह से छुट्टी लेकर बेटा वापस घर आया और अब अधिकारियों के चक्कर काट रहा है. गाजियाबाद के एसपी सिटी से कैप्टन ने गुहार लगाई है कि जल्द से जल्द मामले में कार्रवाई की जाए.मामले से जुड़ा हुआ एक सीसीटीवी भी उन्होंने पुलिस को दिया है. जिसमें संदिग्धों के बारे में जानकारी दी गई है.

पुलिस की लापरवाही का आलम यह था कि अब तक मामले में ठीक से जांच भी नहीं की गई. हालांकि एसपी सिटी ने उन्हें आश्वस्त किया है कि आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी.