शर्मनाक: एसओ ने बेटी से दस बार पूछा कि रेप हुआ था या नहीं

संवाददाता- अरूण गुप्ता

  • अमेठी जिले के शिवरतनगंज थाना इलाके का मामला
  • पिता का आरोप- एसओ ने बेटी से दस बार पूछा कि रेप हुआ था या नहीं

अमेठी. उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। आरोप है कि, एक आरोपी को पकड़ने के बाद थानेदार ने उसे क्लीनचिट दे दी और रिहा कर दिया। जबकि, एएसपी दयाराम खुद कह रहे हैं कि, नाबालिग के साथ दुष्कर्म हुआ है। एएसपी ने मामले की जांच कराए जाने का आश्वासन दिया है।  

मामला शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के एक गांव का है। आरोप है कि, बुधवार रात नाबालिग शौच के लिए निकली, लेकिन घर नहीं लौटी। जिस पर परिजनों ने तलाश की तो लड़की खेत में खून से लथपथ मिली। परिजनों को नाबालिग ने बताया कि, उसके साथ गांव के राजू व दीपू ने जबरन दुष्कर्म किया। परिजनों ने इस बाबत थाने में तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी राजू को पकड़ा तो एसओ ने उसे निर्दोष बताकर छोड़ दिया। कहा कि, दीपू के विरुद्ध अपराध सिद्ध होता है तो उसे जेल भेजूंगा। लेकिन किसी को फर्जी जेल नहीं भेज सकता। 

आरोप है पुलिस ने रिश्वत लेकर उसे छोड़ दिया है। पिता ने कहा- लड़की खून से लथपथ थी और एसओ सुबह से शाम तक दस बार पूछते रहे कि तुम्हारे साथ बलात्कार हुआ कि नहीं। ऐसा इसलिए, क्योंकि हम दलित हैं। अपर पुलिस अधीक्षक दयाराम ने बताया कि इस सम्बंध में बलात्कार और पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बालिका का मेडिकल कराने के साथ अभियुक्त को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। 

198 Post Views

Shivendra TRI

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भाजपा नगर अध्यक्ष ने रोडवेज बस अड्डा बनाए जाने व बसें चलाए जाने की परिवहन मंत्री से की मांग

Sat Feb 29 , 2020
संवाददाता-सरफराज़ आलम। पलिया कलाँ खीरी- शनिवार को लखीमपुर आये परिवहन व प्रभारी मंत्री अशोक कटारिया से मिलकर भाजपा नगर अध्यक्ष उदयवीर सिंह ने पत्र सौंप कर स्थायी बस अड्डा व रोडवेज बसों की संख्या बढ़ाये जाने की माग की। जिसमे खजुरिया बसही संपूर्णानगर पलिया से होते हुए गोरखपुर देवरिया व […]
भाजपा नगर अध्यक्ष ने रोडवेज बस अड्डा बनाए जाने व बसें चलाए जाने की परिवहन मंत्री से की मांग


The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media