शादी के 6 साल बाद भी नहीं भुजी दहेज़ लोभियों की प्यास,और उसके बाद…

संवाददाता: सरफ़राज़ आलम

चंदनचौकी- बीते मंगलवार को चंदन चौकी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम रामनगर में संदिग्ध अवस्था में 24 वर्षीय शिल्पी का मिला था शव जिस पर मृतका के पिता ने बेटी के ससुराली जनों पर लगाया था दहेज हत्या का आरोप 6 को कराया था नामजद पुलिस ने शुक्रवार को सभी आरोपियों को मुखबिर की सूचना के आधार पर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

आपको बता दें बीते मंगलवार को चंदनचौकी के ग्राम रामनगर में शिल्पी पत्नी वीरेन्द्र त्रिपाठी का शव पंखे से लटकता हुआ मिला था सूचना के बाद पहुंचे सीओ राकेश कुमार नायक कोतवाल सियाराम ने दल बल के साथ शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा था।

मृतका के पिता राजेश मिश्रा ने ससुरालीजनों पर बेटी की हत्या कर शव को लटकाने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी थी तहरीर में दहेज की मांग को लेकर हत्या करने का आरोप लगाया था मृतका के पिता ने तहरीर में मृतका के पति वीरेंद्र देवर शैलेंद्र,शिवम ननंद गीतांजलि उर्फ कोमल सास साधना व ससुर उपेंद्र त्रिपाठी आदि को नामजद कराया था।

जिस पर शुक्रवार को कार्रवाई करते हुए फरार चल रहे अभियुक्तों को पुलिस ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर प्रातः 6:30 बजे के लगभग गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

थाना संपूर्णानगर के चौकी खजुरिया के अंतर्गत आने वाले ग्राम भानपुर कि शिल्पी का विवाह फरवरी 2014 में चंदनचौकी के ग्राम रामनगर के वीरेंद्र त्रिपाठी के साथ हुआ था पिता ने आरोप लगाया कि वीरेंद्र व उसके परिवारी जन चार पहिया वाहन व दो लाख की मांग को लेकर विवाहिता के साथ मारपीट किया करते थे मृतिका के दो पुत्रियां जिनमें से एक 3 वर्षीय तथा दूसरी 3 माह की है जिनको यह तक नहीं पता कि अब उनके सर से मां का साया उठ चुका है। पुलिस ने आरोपियों को भारतीय दंड संहिता की धारा 498ए 304बी व 3/4 डीपी एक्ट के अंतर्गत जेल भेज दिया

आपको बता दे आरोपियों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में चंदनचौकी प्रभारी निरीक्षक सियाराम हेड कॉन्स्टेबल शिवपूजन तिवारी कॉन्स्टेबल रामलखन कांस्टेबल अनुज कुमार शुभांशु महिला कांस्टेबल पारुल महिला कांस्टेबल प्राची मौजूद रहे।

197 Post Views

Shivendra TRI

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कलेक्ट्रेट के कर्मचारियों का विधायक के खिलाफ धरना प्रदर्शन लाया रंग

Fri Feb 28 , 2020
संवाददाता: अभिषेक मिश्रा बलिया: कलेक्ट्रेट के कर्मचारियों का विधायक के खिलाफ धरना प्रदर्शन लाया रंग जिलाधिकारी ने कहा चाहे जो भी हो अगर गलत काम किया है तो उसकी गिरफ्तारी होनी चाहिए। दूसरे दिन जारी धरने पर पहुंचे बलिया अपर जिलाधिकारी रामाश्रय ने धरने पर बैठे कलेक्ट्रेट के कर्मचारियों को […]
कलेक्ट्रेट के कर्मचारियों का विधायक के खिलाफ धरना प्रदर्शन लाया रंग


The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media