Latest News Kanpur: 32 साल पहले पाकिस्तान से भारत आया परिवार, पहचान छिपाई, घर भी बना लिया और मिल गई सरकारी नौकरी , अब कोर्ट ने लिया संज्ञान Weekly lockdown: यूपी में संडे को वीकली लॉकडाउन, कोरोना पर योगी के 10 बड़े निर्देश घर जाने का इंतजार कर रहे प्रवासियों के लिए राहत भरी की खबर… ये हैं देश के सबसे प्रतिष्ठित साइबर वॉरियर, जानें CQ-100 में कौन-कौन हैं शामिल योगी सरकार का ‘आगरा मॉडल’ हुआ ध्वस्त,मेरठ और कानपुर भी आगरा बनने की राह पर: अजय कुमार लल्लू
Home / बिहार: सीवान में पूर्व बाहुबली सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के भतीजे की गोली मारकर हत्या

बिहार: सीवान में पूर्व बाहुबली सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के भतीजे की गोली मारकर हत्या

The Republic India: सीवान के नगर थाना क्षेत्र के दक्षिण टोला में शुक्रवार देर रात राष्ट्रीय जनता दल के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के भतीजे युसूफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई.आरजेडी के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन तेजाब हत्याकांड मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद चल रहे हैं. बताया जा रहा है […]

The Republic India: सीवान के नगर थाना क्षेत्र के दक्षिण टोला में शुक्रवार देर रात राष्ट्रीय जनता दल के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के भतीजे युसूफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई.आरजेडी के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन तेजाब हत्याकांड मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद चल रहे हैं. बताया जा रहा है युसूफ को काफी करीब से गोली मारी गई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.नाराज लोगों ने हत्‍याकांड के विरोध में हंगामा किया.

बिहार के सीवान जिले में शुक्रवार देर रात अपराधियों ने आरजेडी के पूर्व बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन के भतीजे यूसुफ की गोली मारकर हत्‍या कर दी. इस हत्‍याकांड से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. आरोपियों ने यूसुफ के सीने में करीब से गोली मारी. उसे अस्‍पताल ले जाया गया जहां डॉक्‍टरों ने मृत घोषित कर दिया. खबर मिलते ही बड़ी संख्‍या में लोग अस्‍पताल पहुंच गए और हंगामा करने लगे.

सीवान के बाहुबली आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के करीबी रहे और पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन चर्चित तेजाब हत्याकांड के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद चल रहे हैं. पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन को 9 दिसंबर, 2015 को हत्या का दोषी ठहराया गया था और उनको लोअर कोर्ट ने उम्रकैद की सजा सुनाई थी.गैंगस्टर से राजनेता बने मोहम्मद शहाबुद्दीन पर हत्या और अपहरण से संबंधित लगभग 63 मामले दर्ज हैं.

हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है. पुलिस आरोपियों की धर-पकड़ के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. बिहार के डीजीपी गुप्‍तेश्‍वर पाण्‍डेय ने कहा है कि पुलिस अपराधियों तक पहुंचने का पूरा प्रयास कर रही है. जल्‍द ही हम उन्‍हें गिरफ्तार कर लेंगे. घटना टाउन थाना क्षेत्र के दखिन टोला इलाके की है. बढ़ते तनाव को देखते हुए घटनास्थल के आसपास बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों की तैनाती कर दी गई है.