Latest News Weekly lockdown: यूपी में संडे को वीकली लॉकडाउन, कोरोना पर योगी के 10 बड़े निर्देश घर जाने का इंतजार कर रहे प्रवासियों के लिए राहत भरी की खबर… ये हैं देश के सबसे प्रतिष्ठित साइबर वॉरियर, जानें CQ-100 में कौन-कौन हैं शामिल योगी सरकार का ‘आगरा मॉडल’ हुआ ध्वस्त,मेरठ और कानपुर भी आगरा बनने की राह पर: अजय कुमार लल्लू बाबा साहेब के संविधान से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं : अजय कुमार लल्लू
Home / गोण्डा: छात्रवृत्ति पर सख्त हुए सीडीओ, जल्द से जल्द निस्तारित कराएं समस्याएं

गोण्डा: छात्रवृत्ति पर सख्त हुए सीडीओ, जल्द से जल्द निस्तारित कराएं समस्याएं

छात्रवृृत्ति आवेदनों को जल्द से जल्द निस्तारित कराएं प्रधानाचार्य-सीडीओ प्रधानाध्यापकों को आवेदनों के निस्तारण सम्बन्धी दिया गया प्रशिक्षण गोण्डा। जिलाधिकारी डा0 नितिन बंसल के निर्देश पर मंगलवार को नगर के शहीदे आजम सरदार भगत इन्टर कालेज में विभिन्न विभागों के माध्यम से संचालित छात्रवृत्ति योजनाओं के सफल क्रियान्वयन के लिए जिले के इन्टर कालेजों तथा […]

छात्रवृृत्ति आवेदनों को जल्द से जल्द निस्तारित कराएं प्रधानाचार्य-सीडीओ

प्रधानाध्यापकों को आवेदनों के निस्तारण सम्बन्धी दिया गया प्रशिक्षण

गोण्डा। जिलाधिकारी डा0 नितिन बंसल के निर्देश पर मंगलवार को नगर के शहीदे आजम सरदार भगत इन्टर कालेज में विभिन्न विभागों के माध्यम से संचालित छात्रवृत्ति योजनाओं के सफल क्रियान्वयन के लिए जिले के इन्टर कालेजों तथा डिग्री कालेजों के प्रधानाध्यापकों के साथ बैठक की गई जिसमें ं विभागीय अधिकारियों द्वारा प्रधानाध्यापकों को छात्रवृत्ति आवेदनों को अतिशीघ्र विभागीय बेवसाइट पर फारवर्ड करने के निर्देश दिए गए।

सीडीओ आशीष कुमार ने बैठक में आए हुए प्रधानाध्यापकों से अपील किया कि वे सब व्यक्गित रूचि लेते हुए पिछड़ा वर्ग कल्याण विभाग, समाज कल्याण विभाग, अल्प संख्यक कल्याण विभाग के प्राप्त विभिन्न छात्रवृत्ति आवेदनों को अतिशीघ्र फारवर्ड कर दें जिससे समय से कार्यवाही सुनिश्चित कराई जा सके। उन्होंने बताया कि शासन के निर्देश पर 16 अगस्त से 31 तक छात्रवृत्ति पखवाड़ा मनाया जा रहा है जिसमें ज्यादा से ज्यादा आवेदनों को निस्तारित कराने का लक्ष्य रखा गया है। इसलिए वे जनहित में व्यक्तिगत रूचि लेते हुए सहयोग करें। बैठक में ही प्रधानाध्यपकों को छात्रवृत्ति योजना, कन्या सुमंगला योजना,स्वच्छ भारत मिशन तथा यातायात जागरूकता के बारे में बताया गया।

बैठक में डीपीआरओ घनश्याम सागर, जिला समाज कल्याण अधिकारी मोती लाल, जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी, एलडीएम दशरथी बेहरा, जिला पिछड़ा वर्ग कल्याण अधिकारी, प्रभारी डीआईओएस गीता तिवारी, जीआईसी की प्रधानाचार्य विभा मिश्रा, राकेश मिश्रा वरिष्ठ सहायक, महफूज खां तथा कालेजों के प्रधानाचार्य उपस्थित रहे।

गोण्डा से महेश गुप्ता की रिपोर्ट