गोण्डा: छात्रवृत्ति पर सख्त हुए सीडीओ, जल्द से जल्द निस्तारित कराएं समस्याएं

छात्रवृृत्ति आवेदनों को जल्द से जल्द निस्तारित कराएं प्रधानाचार्य-सीडीओ

प्रधानाध्यापकों को आवेदनों के निस्तारण सम्बन्धी दिया गया प्रशिक्षण

गोण्डा। जिलाधिकारी डा0 नितिन बंसल के निर्देश पर मंगलवार को नगर के शहीदे आजम सरदार भगत इन्टर कालेज में विभिन्न विभागों के माध्यम से संचालित छात्रवृत्ति योजनाओं के सफल क्रियान्वयन के लिए जिले के इन्टर कालेजों तथा डिग्री कालेजों के प्रधानाध्यापकों के साथ बैठक की गई जिसमें ं विभागीय अधिकारियों द्वारा प्रधानाध्यापकों को छात्रवृत्ति आवेदनों को अतिशीघ्र विभागीय बेवसाइट पर फारवर्ड करने के निर्देश दिए गए।

सीडीओ आशीष कुमार ने बैठक में आए हुए प्रधानाध्यापकों से अपील किया कि वे सब व्यक्गित रूचि लेते हुए पिछड़ा वर्ग कल्याण विभाग, समाज कल्याण विभाग, अल्प संख्यक कल्याण विभाग के प्राप्त विभिन्न छात्रवृत्ति आवेदनों को अतिशीघ्र फारवर्ड कर दें जिससे समय से कार्यवाही सुनिश्चित कराई जा सके। उन्होंने बताया कि शासन के निर्देश पर 16 अगस्त से 31 तक छात्रवृत्ति पखवाड़ा मनाया जा रहा है जिसमें ज्यादा से ज्यादा आवेदनों को निस्तारित कराने का लक्ष्य रखा गया है। इसलिए वे जनहित में व्यक्तिगत रूचि लेते हुए सहयोग करें। बैठक में ही प्रधानाध्यपकों को छात्रवृत्ति योजना, कन्या सुमंगला योजना,स्वच्छ भारत मिशन तथा यातायात जागरूकता के बारे में बताया गया।

बैठक में डीपीआरओ घनश्याम सागर, जिला समाज कल्याण अधिकारी मोती लाल, जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी, एलडीएम दशरथी बेहरा, जिला पिछड़ा वर्ग कल्याण अधिकारी, प्रभारी डीआईओएस गीता तिवारी, जीआईसी की प्रधानाचार्य विभा मिश्रा, राकेश मिश्रा वरिष्ठ सहायक, महफूज खां तथा कालेजों के प्रधानाचार्य उपस्थित रहे।

गोण्डा से महेश गुप्ता की रिपोर्ट

236 Post Views

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

गोण्डा: पात्र लाभार्थियों को योजनाओं का लाभ समय से दिलाएं अधिकारी-मण्डलायुक्त

Tue Aug 27 , 2019
पात्र लाभार्थियों को योजनाओं का लाभ समय से दिलाएं अधिकारी-मण्डलायुक्त मण्डलीय उद्योगबन्धु की समीक्षा में आयुक्त ने रोजगार सृृजन कार्यक्रमों को बढ़ावा देने पर दिया जोर गोण्डा। आयुक्त देवीपाटन मण्डल श्री महेन्द्र कुमार की अध्यक्षता में मण्डलीय उद्योग बन्धु की बैठक में प्रधानमंत्री रोजगार सृृजन कार्यक्रम के अन्तर्गत बैकों को […]
गोण्डा: पात्र लाभार्थियों को योजनाओं का लाभ समय से दिलाएं अधिकारी-मण्डलायुक्त


The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media