Latest News Weekly lockdown: यूपी में संडे को वीकली लॉकडाउन, कोरोना पर योगी के 10 बड़े निर्देश घर जाने का इंतजार कर रहे प्रवासियों के लिए राहत भरी की खबर… ये हैं देश के सबसे प्रतिष्ठित साइबर वॉरियर, जानें CQ-100 में कौन-कौन हैं शामिल क्या आप या आपके नेटवर्क में है कोई Cyber Expert? इन 5 कैटिगरी में हो रहा है ऑल इंडिया ऑनलाइन सर्वे, आज ही करें नॉमिनेशन अफसरों की ट्रांसफर-पोस्टिंग कराने के नाम पर पैसे ऐठने वाले कथित पत्रकार को एसटीएफ़ ने किया गिरफ्तार
Home / गोण्डा: थाना कोतवाली करनैलगंज पुलिस की तत्परता से बची महिला की जान

गोण्डा: थाना कोतवाली करनैलगंज पुलिस की तत्परता से बची महिला की जान

Report By: Mahesh Nishad गोण्डा। जनपद के थाना कोतवाली करनैलगंज क्षेत्र में आगामी त्यौहार कजरी तीज की सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर प्रभारी निरीक्षक आरके सिंह करनैलगंज मय पुलिस बल के साथ सरयू घाट पर मौजूद थे. वही घाट पर अचानक एक महिला जिसका नाम रामावती पांडे पत्नी शिव शंकर पाठक निवासी परसा गोड़री थाना कैसरगंज […]

Report By: Mahesh Nishad

गोण्डा। जनपद के थाना कोतवाली करनैलगंज क्षेत्र में आगामी त्यौहार कजरी तीज की सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर प्रभारी निरीक्षक आरके सिंह करनैलगंज मय पुलिस बल के साथ सरयू घाट पर मौजूद थे.

वही घाट पर अचानक एक महिला जिसका नाम रामावती पांडे पत्नी शिव शंकर पाठक निवासी परसा गोड़री थाना कैसरगंज जनपद बहराइच द्वारा अपनी छोटी सी बच्ची को पुल पर रखकर सरयू नदी में छलांग लगा दी जिससे वहां पर मौजूद आरक्षी चालक जयप्रकाश यादव थाना करनैलगंज द्वारा तत्परता दिखाते हुए नदी में कूद कर उस महिला की बचाई जान और महिला को सकुशल बाहर निकाला एवं उपचार हेतु अस्पताल ले गए।

जानकरी के अनुसार अब वो महिला स्वस्थ है महिला के परिवारीजनों को सूचना दे दी गई है। आरक्षी चालक जयप्रकाश यादव के इस मानवीय कार्य की लोगों द्वारा भूरि-भूरि प्रशंसा की जा रही है उधर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक आरके सिंह ने चालक जय प्रकाश यादव को दो हजार रुपए नगद पुरुस्कृत किया।